Breaking News

#MeToo पर सपना चौधरी ने दिया हैरान करने वाला बयान

Posted on: 01 Nov 2018 15:34 by Ravi Alawa
#MeToo पर सपना चौधरी ने दिया हैरान करने वाला बयान

अब तक #MeToo अभियान की वजह से कई बड़े बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारें, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगे हैं. हाल ही में बिग बॉस के घर में एंट्री को लेकर और अपनी आने वाली फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ को लेकर चर्चा में आने वाली हरियाणवी सिंगर, डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी ने #MeToo पर बड़ा बयान दिया है.

#MeToo अभियान को लेकर सपना चौधरी ने कहा कि, #MeToo बकवास है. सपना ने कहा कि ताली कभी भी एक हाथ से नहीं बजती है. सपना ने कहा कि कोई भी लड़की ऐसा पब्लिसिटी स्टंट के लिए नहीं करती है.

इसके साथ ही सपना ने कहा कि हर बार गलती लड़कों की ही नहीं होती है. कुछ ऐसी लड़कियां भी होती है जो खुद को सुर्खियों में बनाए रखने के लिए इस तरह की हरकत कर सकती है. लेकिन सभी ऐसी नहीं है.

Via

बता दे कि सपना चौधरी कि डेब्यू फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ का पोस्टर रिलीज हो गया है. इस फिल्म से सपना अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने जा रही है. इस फिल्म में सपना चौधरी के साथ विक्रांत आनंद, जुबैर खान और ‘कसौटी जिंदगी की’ फेम एक्ट्रेस अंजू जाधव नजर आएंगे. सपना की इस फिल्म के निर्देशक हादी अली हैं और जोयाल डेनियल इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं.

Read more-

अब हाउसफुल-4 में नजर आएगा यह दिग्गज अभिनेता

बिग बॉस 12 में सपना की फिर से एंट्री, वायरल हुआ वीडियो

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com