Breaking News

सपना चौधरी की राजनीति में एंट्री!

Posted on: 06 Feb 2019 12:18 by Ravi Alawa
सपना चौधरी की राजनीति में एंट्री!

हरियाणा की मशहूर डांसर, सिंगर और बॉलीवुड अभिनेत्री सपना चौधरी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट को लेकर चर्चा में है. जल्द ही उनकी ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

 

इस फिल्म से सपना चौधरी अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर रही है. सपना चौधरी आज इतनी मशहूर हो गई है कि जब भी उनका कोई नया गाना आता है या कोई भी वीडियो वो अपने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड कर देती है वो तुरंत ही वायरल हो जाता है.

View this post on Instagram

Press conference in bhopal

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

 

Must Read: सपना चौधरी का प्राइवेट डांस सोशल मीडिया पर हुआ लीक, देखिये वीडियो

हाल ही में सपना अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए मध्यप्रदेश के भोपाल शहर में आई थी. यहां जब वो पत्रकारों के सवालों के जवाब दे रही थी तो एक पत्रकार ने उनसे पूछ लिया कि ऐसी उड़ती हुई अफवाह आ रही है कि सपना राजनीति में आ रही है.

 

Must Read:फिर से दीवाना बनाने आ गई है सपना चौधरी

तो सपना ने पत्रकार को जवाब देते हुए कहा कि फिलहाल मेरी राजनीति में आने की कोई इच्छा नहीं है. इस तरह की उड़ती हुई अफवाह मेरे पास भी आती है. लेकिन मैं इन अफवाहों पर ध्यान नहीं देती हूं. इसके साथ ही आगे सपना ने हंसते हुए कहा कि नेता और अभिनेता ऐसे लोग होते है जिन्हें लोग काम करने के बाद मेहनत करने के बाद भी गाली देते है. इसलिए फिलहाल मेरी तो राजनीति में आने की कोई इच्छा नहीं है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com