सपना चौधरी ने स्टेज पर किया ऐसा तूफानी डांस, वीडियो हुआ वायरल

0
115
sapna

मुंबई : अपने डांस के जरिए धमाल मचाने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अब देश के हर राज्‍य में अपने डांस का हुनर दिखाने लगी हैं। वह दिल्‍ली-एनसीआर, उत्‍तर प्रदेश, राजस्‍थान, मध्‍यप्रदेश, बिहार, गोवा के कई शहरों में कार्यक्रम कर चुकी हैं। सपना अपने कार्यक्रमों की बदौलत पूरे देश में पहचानी जाने लगी हैं। कुछ दिन पहले वह मुरादाबाद और कानपुर में शो करने पहुंची थीं और अब वह भगवान कृष्‍ण की नगर मथुरा में डांस प्रोग्राम करने पहुंचीं।

मथुरा में सपना के गानों पर सभी ब्रजवासी झूम उठे। सपना के डांस प्रोग्राम का वीडियो यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें सपना चौधरी बिंदास होकर ठुमके लगा रही हैं और फैंस उनके गानों पर झूम रहे हैं। यह कार्यक्रम मथुरा के कस्बा कोसी में स्थित नवीन अनाज मंडी में रखा गया था। इस कार्यक्रम की घोषणा के साथ ही फैंस बेताब होने लगे थे। वह सपना चौधरी के आने की खबर से खासा उत्‍साहित थे। जब सपना चौधरी मथुरा पहुंची तो उनकी खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा।

सपना चौधरी देर शाम स्‍टेज पर पहुंची तो सभी फैंस ने शूटिंग करना शुरू कर दिया। स्‍टेज के नीचे मौजूद फैंस उनका नाम पुकारने लगे। इसके बाद सपना चौधरी ने दिखाया अपने डांस का जलवा। ब्रज की जनता के आगे सपना चौधरी चेहरे पर दुपट्टा डालकर नाचीं। उनके इस अंदाज पर फैंस ने खूब सीटियां बजाईं। सपना चौधरी ने यहां ‘रपट लिख लो दरोगाजी मामला सै है ये चोरी का’, ‘हरियाणा में दिल लुट गया दिल्ली की छोरी का’ जैसे गानों पर डांस किया। देर रात तक कार्यक्रम चलता रहा है।

बता दें कि सपना चौधरी सलमान खान के शो बिग बॉस 11 का हिस्‍सा रह चुकी हैं। उसके बाद से उन्‍हें ग्‍लोबल पहचान मिली थी। हाल ही में सपना ने बॉलीवुड में डेब्‍यू किया है। उनकी फिल्म ‘दोस्‍ती के साइड इफेक्‍ट्स’ हाल ही में रिलीज हुई है जिसमें वह आईपीएस अफसर बनकर नजर आई हैं। इन दिनों सपना  राजनीति में भी खूब चर्चित हैं। उन्‍होंने हाल ही में भाजपा का दामन थामा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here