सपना चौधरी ने ‘तेरे ठुमके सपना चौधरी’ सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल

हरियाणा की डांसिंग क्वीन और पूरे देश की धड़कन बन चुकी सपना चौधरी अपनी मेहनत के दम पर आज शीर्ष पर पहुँच गयी है सब जानते हैं अपनी जिंदगी की शुरूआती दिनों में काफी संघर्ष करना पड़ा था लेकिन आज सपना ने डांसिंग की दुनिया में अपनी अलग पहचान बना ली हैं।

0
53
sapna

हरियाणा की डांसिंग क्वीन और पूरे देश की धड़कन बन चुकी सपना चौधरी अपनी मेहनत के दम पर आज शीर्ष पर पहुँच गयी है। सब जानते हैं अपनी जिंदगी की शुरूआती दिनों में काफी संघर्ष करना पड़ा था लेकिन आज सपना ने डांसिंग की दुनिया में अपनी अलग पहचान बना ली हैं। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है और अपने फैंस के लिए अक्सर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इन दिनों सपना का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वे ‘तेरे ठुमके सपना चौधरी’ पर जमकर ठुमके लगा रही हैं। हमेशा की तरह इस वीडियो में भी सपना चौधरी जबरदस्‍त डांस और ठुमकों से फैंस का दिल जीत रही हैं।

https://www.instagram.com/p/BxkPxWKhc28/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

सपना चौधरी स्टेज परफॉर्मेंस के लिए काफी जानी जाती हैं, लेकिन अब उनके कई वीडियो एलबम रिलीज हो चुके हैं और वो ना केवल हरियाणा में बल्कि पूरे देश में जानी जाती हैं। उनके गाने रिलीज के साथ ही चर्चा में आ जाते हैं। अक्सर उनके वीडियो यू-ट्यूब पर खूब देखे जा रहे होते हैं। इन दिनों उनका यह गाना यू-ट्यूब पर काफी देखा जा रहा है। ये गाना दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। गाने में सपना का ग्लैमरस अंदाज देखा जा सकता है। यहां वे लाल सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस वीडियो को कुछ दिन पहले ही अपलोड किया गया है।

https://www.instagram.com/p/B0nyuWXBjra/

सपना पूरे हरियाणा के लोगों के दिल की धड़कन बनी हुई हैं। उसके बाद उनकी लोकप्रियता बढ़ी तो हरियाणा के अलावा यूपी, पंजाब, दिल्‍ली, मध्‍यप्रदेश, बिहार जैसे राज्‍यों में भी उनके कार्यक्रम होने लगे। फैंस में सपना चौधरी की दीवानगी गजब की है। जहां भी सपना चौधरी कार्यक्रम करने जाती हैं, वहां लाखों लोग उनका जलवा देखने आते हैं। बता दें कि सपना चौधरी अब ग्‍लोबल डांसर बन चुकी हैं। वह सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 11’ में भी नजर आ चुकी हैं और उसके बाद उन्‍होंने बॉलीवुड डेब्‍यू भी किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here