शिवसेना बोली हमारे लिए पीएम मोदी ही सुप्रीम कोर्ट, जल्द होगा राम मंदिर निर्माण | Sanjay Raut says PM Modi is Supreme Court for us on Constructing Ram Temple

0
15
Sanjay Ravat

एनडीए में बीजेपी के सहयोगी दल शिवसेना के सांसद संजय राउत ने चौंकाने वाला बयान दिया है। राउत का कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी को जनता ने पूर्ण बहुमत दिया है। पीएम ही हमारे लिए सुप्रीम कोर्ट है।

लखनऊ में मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होने अयोध्या में राम मंदिर मामले पर कहा कि राम मंदिर निर्माण का शुभ समय आ गया हैै। उनका कहना है कि केन्द्र और उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार है जिसके चलते अब मंदिर निर्माण में अधिक समय नहीं लगना चाहिए। उन्होने कहा, इस बार मंदिर बनके ही रहेगा। जनता से हम बार-बार मंदिर निर्माण के नाम पर वोट नहीं मांग सकते है।

शिवसेना सांसद ने बताया कि 16 जून को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे सभी सांसदों के साथ अयोध्या में रामलला के दर्शन करेंगे। उन्होने कहा कि लोकसभा चुनाव में एनडीए को मिली जीत रामलला के आशिर्वाद से संभव हो पाई है। जिसका कर्ज चुकाने के लिए उद्धव ठाकरे अपने सभी सांसदों सहित रामलला का दर्शन करेंगे।

उन्होने संसद में शिवसेना द्वारा की गई डिप्टी स्पीकर की मांग को लेकर कहा कि ये हमारी मांग नहीं बल्कि नैसर्गिक अधिकार है। गौरतलब है कि महाराष्ट्र की 48 लोकसभा सीट में से 18 सीटें जीतने वाली भाजपा की सहयोगी शिवसेना ने कहा था कि लोकसभा स्पीकर भाजपा का बनेगा, तो उपाध्यक्ष शिवसेना होना चाहिए।

शिवसेना नेता संजय ने कहा था कि हमने सिर्फ इतना ही कहा है कि लोकसभा स्पीकर भाजपा का होगा और डिप्टी स्पीकर का हक नेचुरली हमारा बनता है, क्योंकि हमारे 18 सांसद हैं और एनडीए में दूसरी बड़ी पार्टी हैं, जब हमें पता चला की ये पद किसी और को दिया जा रहा है जिसने हमारे खिलाफ चुनाव लड़ा, तब जाकर हमने ये बात कही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here