संजय राउत बोले, भाड़ में जाए कानून, आचार संहिता भी देख लेंगे | To hell with the law, ‘CODE OF CONDUCT’: Shiv Sena leader Sanjay Raut mocks EC

0
28
sanjay-raut

चुनाव की गर्मजोशी में राजनेताओं की बोली का बिगड़ना मानो अब नया फैशन सा हो गया है। राजनीति में एक दूसरे पर कीचड़ उछालने में राजनेता कोई कमी न छोड़ते हुए और खुदको सबसे महान बताते हुए इतने बेकाबू हो गए हैं कि अपनी भाषा का भी ध्यान खो बेठे है। इसी बीच शिव सेना के नेता एवं राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कानून एवं चुनाव आयोग को अपने से छोटा बताते हुए एक बयान दिया है, जिसमें उन्होंने सरे आम कहा कि भाड़ में गया कानून, आचार संहिता भी हम देख लेंगे।

संजय राउत रविवार को महाराष्ट्र के ठाणे जिले के मीरा भायंदर में लोकसभा चुनाव के प्रचार में एक सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान आदर्श आचार संहिता की बात करते हुए उन्होंने कहा, हम ऐसे लोग हैं, भाड़ में गया कानून, आचार संहिता भी हम देख लेंगे। जो बात हमारे मन में है, वो अगर हम मन से बाहर नहीं निकालें तो हमें घुटन सी होती है।

संजय के इस बयान के बाद अब तक चुनाव आयोग, उनकी पार्टी शिवसेना या किसी अन्य राजनीतिक दल की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब किसी नेता या प्रवक्ता ने आचार संहिता की परवाह की हो।

Read more : सुषमा बोली, भीष्म पितामह न बनो मुलायम जी कुछ तो बोलो | Sushma Swaraj said, not become ‘Bhishma Pitamah’ to Mulayam Singh

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here