इस बार राममंदिर नहीं बना, तो लोग जूतों से पीटेंगे : शिवसेना | Shivsena Spokesman Sanjay Raut: People will beat us with shoes if we don’t fulfill the promise of Ram Mandir…

0
14
sanjay-raut

लोकसभा चुनाव में मिली प्रचंड जीत के साथ मोदी सरकार दूसरी सत्ता में लौटी हैं। लगातार दूसरी बार नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की मांग तेज होने लगी है। इसी के चलते शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अपने 18 सांसदों के साथ अयोध्या रामलला के दर्शन करने जाएंगे। वहीं संत समाज भी मंदिर निर्माण को लेकर एकजुट हो गया है।

इसी बीच भाजपा की सहयोगी पार्टी शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि एनडीए को लगातार दूसरी बार पूर्ण बहुमत मिला है। यदि इस बार भी मंदिर निर्माण का वादा पूरा नहीं किया गया, तो जनता हमें जूतों से पीटेगी। राउत का कहना है कि जल्द से जल्द राम मंदिर निर्माण का काम शुरू होना चाहिए। राउत ने कहा कि इस बार एनडीए को 350 सीटें मिली। खुद भाजपा के 303 सांसद है। अब इतने संख्या बल से ज्यादा और क्या चाहिए। उन्होंने कहा कि 2014 में हमने राम मंदिर निर्माण का वादा किया था, लेकिन हम इसे पूरा नहीं कर पाए।

इधर, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे एक बार फिर अयोध्या में रामलला के दर्शन के लिए जाएंगे। उनके साथ सभी जीते हुए 18 शिवसेना सांसद भी जाएंगे। बताया जा रहा है कि संसद सत्र शुरू होने से पहले शिवसेना के सभी सांसद रामलला के दर्शन करने जाएंगे। सूत्रों के मुताबिक जल्द ही इस यात्रा का ऐलान शिवसेना अध्यक्ष द्वारा की जाएगी।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव से पहले भी शिवसेना प्रमुख परिवार के साथ अयोध्या परिवार के साथ गए थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उद्धव ठाकरे 15 जून को अपने नवनिर्वाचित 18 लोकसभा सदस्यों के साथ अयोध्या जाकर रामलला के दर्शन कर पूजा-अर्चना के लिए जा सकते हैं।




LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here