डर्टी पॉलिटिक्स में होगी संजय दत्त की एंट्री, इस नेता का दावा

बाॅलीवुड के अभिनेता संजय दत्त राजनीति को लेकर चर्चा में आ गए हैं। मीड़िया रिपोर्ट की मानेे तो संजय दत्त ने दोबारा राजनीति में आने की पूरी तैयारी कर ली हैं।

0
94
sanjay datt

बाॅलीवुड के अभिनेता संजय दत्त राजनीति को लेकर चर्चा में आ गए हैं। मीड़िया रिपोर्ट की मानेे तो संजय दत्त ने दोबारा राजनीति में आने की पूरी तैयारी कर ली हैं। संजय दत्त के राजनीति में आने की बात पर महाराष्ट्र सरकार में कैबिनेट मंत्री महादेव जानकर यह दावा कर रहे हैं कि संजय दत्त राष्ट्रीय समाज पार्टी के साथ ही जुड़ेंगे।

महादेव जानकर ने कहा है कि संजय दत्त उनकी पार्टी में 25 सिंतबर तक शामिल होंगे। राष्ट्रीय समाज पार्टी की वर्षगांठ पर संजय दत्त ने एक वीडियों जारी कर महादेव जानकर और उनकी पार्टी को बधाई दी है। वीडियो में संजय दत्त ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि ‘‘मैं राष्ट्रीय समाज पार्टी को बहुत बधाई और सफलता की शुभकामनाएं देता हूं। पशुपालन एवं डेयरी विकास मंत्री महादेव जानकर मेरे मित्र है महाराष्ट्र की देवेंद्र फडणवीस सरकार में कैबिनेट मंत्री महादेव जानकर की पार्टी आरएसपी एनडीए की सहयोगी पार्टी है’’।

बता दें कि संजय 10 सवाल बाद दोबारा सत्ता से जुड़ने वाले हैं। 2009 में सपा के टिकट पर लखनऊ सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी संजय ने पूरी कर ली थी, लेकिन अवैध हथियार रखने पर कोर्ट द्वारा दोषी करार दिए जाने से वह चुनाव नहीं लड़ सके थे। इसके अलावा संजय का पूरा परिवार कांग्रेस समर्थक हैं, लेकिन संजय की बहन सुप्रिया भाजपा पार्टी की सांसद हैं। इन 10 सालों में संजय अक्सर सुप्रिया और सपा पार्टी का समर्थन करते नजर आते रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here