संजय दत्त ने राजनीति में आने से किया इंकार, कहा- किसी भी पार्टी में नहीं हो रहा शामिल

अभिनेता संजय दत्त ने कहा है कि वह फिलहाल राजनीति में नहीं आ रहे हैं और ना ही किसी भी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। दरअलस, रविवार को महाराष्ट्र पशुपालन एवं डेयरी विकास मंत्री कैबिनेट मंत्री महादेव जानकर ने दावा किया था कि संजय उनकी पार्टी पार्टी राष्ट्रीय समाज पक्ष (रासप) में शामिल होंगे। जिसके बाद अब संजय ने इस मामले में अपनी सफाई दी है।

0
55

मुंबई। अभिनेता संजय दत्त ने कहा है कि वह फिलहाल राजनीति में नहीं आ रहे हैं और ना ही किसी भी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। दरअलस, रविवार को महाराष्ट्र पशुपालन एवं डेयरी विकास मंत्री कैबिनेट मंत्री महादेव जानकर ने दावा किया था कि संजय उनकी पार्टी पार्टी राष्ट्रीय समाज पक्ष (रासप) में शामिल होंगे। जिसके बाद अब संजय ने इस मामले में अपनी सफाई दी है।

संजय दत्त ने कहा, ‘ मैं कोई भी राजनीतिक पार्टी में शामिल नहीं हो रहा हूं। रासप प्रमुख महादेव जानकर मेरेे दोस्त और भाई जैसे हैं। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।’ बता दे कि रासप फडणवीस सरकार की सहयोगी पार्टी है। मंत्रंी महादेव जानकर ने पार्टी के एक कार्यक्रम के दौरान दावा किया था कि हमने अपनी पार्टी के विस्तार के लिए सिनेमा जगत में काम करना शुरू किया है। ऐसे में संजय दत्त 25 सितंबर को हमारी पार्टी में शामिल होंगे।

बता दे कि संजय इससे पहले समाजवादी पार्टी से जुड़े थे और 2009 में सपा के टिकट पर लखनऊ सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी संजय ने पूरी कर ली थी, लेकिन अवैध हथियार रखने पर कोर्ट द्वारा दोषी करार दिए जाने से वह चुनाव नहीं लड़ सके थे।

इसके अलावा संजय का पूरा परिवार कांग्रेस समर्थक हैं, लेकिन संजय की बहन सुप्रिया भाजपा पार्टी की सांसद हैं। इन 10 सालों में संजय अक्सर सुप्रिया और सपा पार्टी का समर्थन करते नजर आते रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here