Breaking News

मुन्‍नाभाई एमबीबीएस का ये एक्टर 3 साल से है लापता

Posted on: 13 Jan 2019 14:09 by Ravi Alawa
मुन्‍नाभाई एमबीबीएस का ये एक्टर 3 साल से है लापता

साल 2003 में अभिनेता संजय दत्त और निर्देशक राजकुमार हिरानी की आई फिल्म मुन्‍नाभाई एमबीबीएस सुपरहिट फिल्म थी. इस फिल्म में कई कलाकारों ने अभिनय किया था. इस फिल्म में एक कलाकार ऐसा भी था जिसने अपने छोटे से रोल से सबका दिल जीत लिया था.

इस अभिनेता का नाम विशाल ठक्‍कर है. विशाल को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. जी हां, खबरों के मुताबिक  विशाल 3 साल से लापता है. उनकी अब तक कोई भी खबर सामने नहीं आई है.

Must Read: संजय दत्त की वजह से कुंवारे हैं सलमान खान, कपिल के शो में हुआ खुलासा

खबरों के अनुसार, विशाल 31 दिसंबर 2015 को अपनी मां से 500 रुपये लेकर फिल्म देखने का कहकर निकले थे. फिल्म के लिए उन्होंने मां को भी कहा था लेकिन उनकी मां ने मना कर दिया था. ठीक उसी रात को विशाल ने अपने पिता को एक मैसेज किया था कि वो एक पार्टी में जा रहे है और सुबह घर आ जाएंगे.

लेकिन उसके बाद से फिर विशाल कभी भी वापस लौटकर घर नहीं आये है. इन तीन साल के भीतर किसी से भी उनका कोई कांटेक्ट नहीं हुआ है. पुलिस भी उनकी काफी समय से तलाश कर रही है. लेकिन अब तक उनका कुछ पता नहीं चला है. विशाल को लेकर अब तक न तो किसी हॉस्पिटल से कोई खबर आई और न ही किसी ने फिरौती के लिए कॉल किया है.

Must Read: सबके सामने संजय दत्त ने सलमान खान को कहा था घमंडी, यह थी झगड़े की वजह

पुलिस के मुताबिक, 1 जनवरी को आखिरी बार विशाल को सुबह 11.45 बजे मुंबई के घोड़बंदर में गर्लफ्रेंड के साथ देखा गया था. गर्लफ्रेंड ने बताया कि विशाल उससे मिलकर ऑटो रिक्‍शा से शूट पर निकल गया था.

आपको बता दे कि, विशाल का लापता होने से तीन महीने पहले गर्लफ्रेंड के साथ बड़ा विवाद भी हुआ था. विशाल की गर्लफ्रेंड ने उन  पर रेप और शोषण का गंभीर आरोप लगाया था. हालांकि बाद में उनकी गर्लफ्रेंड ने अपनी शिकायत वापस ले ली थी. विशाल  2005 में ‘टैंगो चार्ली’ और प्रसिद्ध टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्‍मा’ में भी दिखाई दिए थे.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com