Breaking News

इस मशहूर अभिनेत्री से शादी करने के लिए मरे जा रहे थे संजय दत्त, जानिए किस वजह से नहीं हुवी शादी………

Posted on: 25 Jun 2018 05:02 by Adil
इस मशहूर अभिनेत्री से शादी करने के लिए मरे जा रहे थे संजय दत्त, जानिए किस वजह से नहीं हुवी शादी………

जब से संजय दत्त की बायोपिक संजू का ट्रेलर लांच हुआ है तब से ही इनकी लव लाइफ की काफी चर्चा हो रही है. संजय ने फिल्म में खुलासा किया है की उनकी 308 से ज्यादा गर्लफ्रेंड रह चुकी है. अब जल्द ही संजय दत्त की बायोपिक रिलीज़ होने वाली है है. जिसमे इनकी कुछ गर्लफ्रेंड को भी दिखाया जायेगा. लेकिन आज हम आपको उस एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जिससे शादी को करने को एक समय संजय दत्त मरे जा रहे थे. लेकिन किन्ही कारणों से ये शादी नही हो पाई.

1

2
हम जिस एक्ट्रेस की आज बात कर रहे है वो आज 51 साल की हो चुकी है और 2 बच्चों की माँ भी है. लेकिन उनकी खूबसूरती में आज भी ज़रा भी कमी नही आई है. हम बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की बात कर रहे है. एक समय बॉलीवुड में संजय दत्त और माधुरी के अफेयर की खूब चर्चा हुआ करती थी.

3

4
लेकिन आज वो एक-दूसरे का चेहरा तक देखना पसंद नहीं करते। मीडिया के अनुसार यह बताया जा रहा है कि 1993 में संजय दत्त की गिरफ्तारी ने यह रिश्ता बिलकुल समाप्त कर दिया। दरअसल संजय और माधुरी एक दुसरे से बेहद प्यार करते थे. लेकिन माधुरी संजय की नशे की लत और बाकी आदतों से परेशां थी.

5

6
लेकिन फिर भी ये दोनों एक दुसरे से शादी करना चाहते थे. माधुरी के घरवाले इस रिश्ते से खुश नही थे. माधुरी और संजय ने साथ में कई फिल्मे भी की और ये जोड़ी काफी हिट भी रही थी. लेकिन 1993 बम ब्लास्ट के बाद जब संजय दत्त गिरफ्तार हुए तो माधुरी ने उनसे सारे रिश्ते ख़त्म कर दिए. माधुरी संजय से बहुत नाराज थी और वे उनका चेहरा भी नहीं देखना चाहती थी.

7

आइये वीडियो देखे यहाँ ⬇⬇⬇⬇⬇

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com