Breaking News

जब टीचर्स ने उतरवाए छात्राओं के कपड़े

Posted on: 04 Nov 2018 09:56 by Ravi Alawa
जब टीचर्स ने उतरवाए छात्राओं के कपड़े

पंजाब : पंजाब के एक सरकारी स्कूल में महिला टीचर्स द्वारा की गई एक शर्मनाक हरकत सामने आई है. यहां के फाजिल्का जिले में एक सरकारी बालिका विद्यालय में टॉयलेट के अंदर एक फेंका हुआ सेनेटरी पैड मिलने के बाद कुछ छात्राओं के टीचर्स ने कपड़े उतरवा दिये.

टीचर्स ने यह शर्मनाक हरकत इसलिए की क्योंकि, वो यह देखना चाहती थी कि छात्राओं में से किसने सेनेटरी पैड पहना है. इस शर्मनाक घटना का एक वीडियो क्लिप सामने आया है जिसमे कुछ लड़कियां रोते हुए यह शिकायत करती नजर आ रही हैं कि तीन दिन पहले कुंडल गांव में उनके विद्यालय परिसर में शिक्षिकाओं ने उन्हें निर्वस्त्र किया है.

खबरों के मुताबिक, शनिवार को इस घटना को पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को बताने के बाद दो शिक्षिकाओं के तबादले कर दिए गए है. इसके साथ ही मामले में जांच के आदेश भी दे दिए गए हैं. अधिकारियों के मुताबिक, शौचालय में एक सेनेटरी पैड मिलने के बाद शिक्षिकाएं यह पता लगाने की कोशिश कर रही थीं कि किस लड़की ने पैड पहना है.

इसके साथ ही आगे अधिकारियों ने कहा कि, यह सब करने के बजाए शिक्षिकाओं को छात्राओं को शिक्षित करना चाहिए था, यह समझाना था कि सेनेटरी पैड्स का सही तरीके से उपयोग कैसे करें. मुख्यमंत्री ने शिक्षा सचिव कृष्ण कुमार को निर्देश दिये हैं कि सोमवार तक जांच पूरी करके आगे की जरूरी कार्रवाई करें.

Read more-

दिवाली के पहले पटाखे चलाए, पुलिस ने पकड़ा

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com