Breaking News

रेसीडेंसी गार्डन पहुंचे संघवी, सुबह की सैर करने वालों से की मुलाकात | Pankaj Sanghvi arrived at Residency Garden

Posted on: 05 May 2019 09:42 by Pawan Yadav
रेसीडेंसी गार्डन पहुंचे संघवी, सुबह की सैर करने वालों से की मुलाकात | Pankaj Sanghvi arrived at Residency Garden

इंदौर। कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संघवी आज सुबह सुबह रेसीडेंसी गार्डन में पहुंचे। उन्होंने वहां सुबह की सैर करने के लिए आए नागरिकों से मुलाकात की। नागरिकों से बातचीत करते हुए उन्होंने खुद भी बगीचे में वाक किया। इसके साथ ही नागरिकों ने अपने कई समस्याओं की जानकारी ही संघवी को दी। संघवी के द्वारा सभी की समस्याओं को गंभीरता से सुना गया। इसके साथ ही रेसीडेंसी गार्डन में जो व्यवस्थाएं हैं उसे भी देखा गया ।

इस दौरान पूर्व पार्षद दिलीप कौशल और कांग्रेस नेता रवि गुरनानी भी उनके साथ थे। इस अवसर पर खेल संगठनों के ओपी जायसवाल, धीरज कौशल, राजू सोनकर, गोरधन जादोन, सुभाष सिरसिया, सचिन सिलावट, मुकेश बाथम, लियाकत खान, रवि गुरनानी आदि उपस्थित थे ।

बूथ मजबूत करने की बनाई रणनीति

इधर, विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 5 के सभी ब्लॉक अध्यक्ष और वार्ड अध्यक्षों की एक बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में विधानसभा क्षेत्र के सभी बूथों को किस तरह मजबूत बनाया जाए उसकी रणनीति तैयार की गई। बैठक को पूर्व विधायक सत्यनारायण पटेल ने संबोधित करते हुए कहा कि हमें चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए अपने बूथ को सबसे ज्यादा मजबूत बनाना होगा। इसके लिए इस बैठक में हर बूथ के स्तर पर एक अलग कमेटी बनाकर उसे बूथ की जिम्मेदारी सौंप देने का फैसला लिया गया। शहर कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 5 में कांग्रेस के लिए अच्छे अवसर हैं। हमें जनता तक केंद्र की सरकार की 5 साल की नाकामियों और प्रदेश की सरकार की 3 माह की उपलब्धियों को पहुंचाना होगा। गरीब वर्ग के नागरिकों को जाकर कांग्रेस की न्याय योजना के बारे में बताना होगा। इस बैठक में पूरे विधानसभा क्षेत्र के ब्लाक मंडल और वार्ड अध्यक्ष बड़ी संख्या में उपस्थित हुए।

Read More : लोकसभा चुनाव : पांचवें चरण का चुनाव प्रचार थमा, सोमवार को होगा मतदान

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com