Breaking News

भाजपा का ‘संपर्क फॉर आल अभियान’, अमित शाह ने कपिल देव से की मुलाकात

Posted on: 02 Jun 2018 07:54 by krishna chandrawat
भाजपा का ‘संपर्क फॉर आल अभियान’, अमित शाह ने कपिल देव से की मुलाकात

दिल्ली : भाजपा लोगो को पार्टी से जोड़ने के लिए घर-घर जाकर मुलाकात कर रही है। इसके चलते भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव के घर पहुंच उन्हें चौंका दिया। इस मुलाकात में शाह ने कपिल को मोदी सरकार के चार सालों के कामों से अवगत कराया । इस दौरान कपिल के साथ उनकी पत्नी भी मौजूद थी। VIA

आपको बता दे इससे पहले अमित शाह ने पूर्व सेना प्रमुख दलबीर सिंह सुहाग और सुभाष कश्यप से 29 मई को मुलाकात की थी। पार्टी के वरिष्ठ नेता ने बताया कि मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर भाजपा ने संपर्क फॉर ऑल अभियान शुरू किया है, जिसमें पार्टी के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता एक लाख लोगो से संपर्क करेंगे और भाजपा की चार साल की उपलब्धियां बताएंगे।

50 लोगो से खुद मिलेंगे अमित शाह-
26 मई को मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर बीजेपी ने एक संपर्क अभियान शुरु किया है। जिसमे भाजपा के नेता उन लोगो से संपर्क करेंगे जो अपने क्षेत्र में लोकप्रिय हैं ताकि अपने कार्यकाल के दौरान कामों का प्रचार कर सकें। सूत्रों के मुताबिक अमित शाह खुद 50 लोगो से मुलाकात करने वाले हैं और उसकी शुरुआत उन्होंने पूर्व सेना प्रमुख से मुलाकात कर की है।

ट्वीट के जरिए की तारीफ
कपिल देव से मुलाकात के बाद अमित शाह ने ट्वीट कर इस मुलाकात की तारीफ की। शाह ने ट्वीट कर कहा कि समर्थन के लिए संपर्क अभियान के तहत पूर्व भारतीय क्रिकेटर कपिल देव और उनकी पत्नी के साथ मुलाकात काफी अच्छी रही। हमने उन्हें सरकार की चार साल की उपलब्धियों के बारे में बताया।

 

 

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com