अर्जुन कपूर से ख़त्म नहीं हुई है सलमान की नाराजगी, सोनम की शादी में दिखा सबूत

0
12

सोनम कपूर और आनंद आहूजा शादी के बंधन में 8 मई को बांध गये. सोनम की शादी में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल हुई. बॉलीवुड में वेसे कई सेलिब्रिटीज के बिच में अन बन होती रहती है.

https://www.instagram.com/p/Bih4bmrBIAK/?taken-by=sonamkapoorwedding

सोनम की शादी में वो बॉलीवुड हस्तियां भी आई जिनके बिच अन बन के कारण उनका आना असंभव लग रहा था. वही सोनम की शादी में ये अंदाज़ा लग था की अर्जुन कपूर और सलमान खान के बिच की नाराज़गी खत्म हो जाएगी, पर एसा हुआ नही.

https://www.instagram.com/p/Bih4adbBOb_/?taken-by=sonamkapoorwedding

दरअसल, हुआ यूं कि जब सोनम के रिसेप्शन में सलमान खान आये तो उन्होंने आते ही अर्जुन को इगनोर करना शुरू कर दिया. दोनों के बिच की नाराज़गी साफ नज़र आ रही थी.

https://www.instagram.com/p/Bih4Pt8hVlx/?taken-by=sonamkapoorwedding

सोनम के रिसेप्शन में सलमान जैकलिन के साथ आये थे. सलमान आते ही सबसे पहले कटरीना कैफ से मिले. कटरीना के साथ अर्जुन और बोनी कपूर भी थे. लेकिन सलमान अर्जुन को इगनोर करते हुए बोनी कपूर से मिले. बोनी कपूर तो सलमान से मिलकर बेहद खुश हुए. यहा तक की बोनी कपूर ने सलमान खान को सिर पर किस करते हुए बेहद प्यार दिया.

View this post on Instagram

Like father like son…

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

लेकिन सलमान ने अर्जुन की तरफ देखा भी नही. बता दें की सलमान की नाराज़गी का कारण ये है कि, एक समय पर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोरा खान की नजदीकियों बड़ने लगी थी. और ये बात सलमान को अच्छी नही लगी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here