Breaking News

अर्जुन कपूर से ख़त्म नहीं हुई है सलमान की नाराजगी, सोनम की शादी में दिखा सबूत

Posted on: 09 May 2018 13:29 by Lokandra sharma
अर्जुन कपूर से ख़त्म नहीं हुई है सलमान की नाराजगी, सोनम की शादी में दिखा सबूत

सोनम कपूर और आनंद आहूजा शादी के बंधन में 8 मई को बांध गये. सोनम की शादी में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल हुई. बॉलीवुड में वेसे कई सेलिब्रिटीज के बिच में अन बन होती रहती है.

सोनम की शादी में वो बॉलीवुड हस्तियां भी आई जिनके बिच अन बन के कारण उनका आना असंभव लग रहा था. वही सोनम की शादी में ये अंदाज़ा लग था की अर्जुन कपूर और सलमान खान के बिच की नाराज़गी खत्म हो जाएगी, पर एसा हुआ नही.

दरअसल, हुआ यूं कि जब सोनम के रिसेप्शन में सलमान खान आये तो उन्होंने आते ही अर्जुन को इगनोर करना शुरू कर दिया. दोनों के बिच की नाराज़गी साफ नज़र आ रही थी.

सोनम के रिसेप्शन में सलमान जैकलिन के साथ आये थे. सलमान आते ही सबसे पहले कटरीना कैफ से मिले. कटरीना के साथ अर्जुन और बोनी कपूर भी थे. लेकिन सलमान अर्जुन को इगनोर करते हुए बोनी कपूर से मिले. बोनी कपूर तो सलमान से मिलकर बेहद खुश हुए. यहा तक की बोनी कपूर ने सलमान खान को सिर पर किस करते हुए बेहद प्यार दिया.

View this post on Instagram

Like father like son…

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

लेकिन सलमान ने अर्जुन की तरफ देखा भी नही. बता दें की सलमान की नाराज़गी का कारण ये है कि, एक समय पर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोरा खान की नजदीकियों बड़ने लगी थी. और ये बात सलमान को अच्छी नही लगी थी.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com