Breaking News

सलमान खान, कैटरीना कैफ, अक्षय कुमार पर अमेरिका में केस दर्ज, ये है वजह

Posted on: 15 Jun 2018 09:45 by Mohit Devkar
सलमान खान, कैटरीना कैफ, अक्षय कुमार पर अमेरिका में केस दर्ज, ये है वजह

बॉलीवुड स्टार सलमान खान, कैटरीना कैफ, अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा, प्रभु देवा और रणवीर सिंह के खिलाफ अमेरिका में मुकदमा दायर किया गया है. इन स्टार्स पर आरोप हैं कि उन्होंने अमेरिका में कॉन्सर्ट करने के लिए एक मीडिया ग्रुप से पैसे लिए थे लेकिन बाद में इन स्टार्स ने कॉन्सर्ट करने से मना कर दिया ऊपर से पैसे भी नहीं लौटाए.

इंडियन-अमेरिकन प्रमोटर द वाइब्रेंट मीडिया ग्रुप ने साल 2013 में भारतीय सिनेमा के 100 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में 1 सितंबर,2013 को शिकागो के सीयर्स सेंटर में एक कार्यक्रम आयोजित करना था. इसके लिए वाइब्रेंट मीडिया ग्रुप ने सलमान खान, कैटरीना कैफ,रणवीर सिंह, सोनाक्षी सिन्हा और प्रभुदेवा से संपर्क किया.

View this post on Instagram

Redmi Y1 ………. #loveyourselfie 🌞❤🌺🎈

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

शिकायत में कहा गया है कि सलमान खान को 2 लाख अमेरिकी डॉलर,कैटरीना कैफ को 40 हजार अमेरिकी डॉलर और सोनाक्षी सिन्हा को 36 हजार अमेरिकी डॉलर एडवांस के तौर पर दिए गए थे. इसी बीच सलमान खान के राजस्थान में कानूनी मामले मं फंसने के कारण देश छोड़ने पर रोक लगा दी गई, जिस कारण अमेरिका का शो कैंसिल करना पड़ा.

View this post on Instagram

Swag is for boys, class is for men 😎

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

मुकदमा दायर करने वाले वाइब्रेंट मीडिया के अनुसारबॉलीवुड सितारों ने अपने वादे के अनुसारएडवांस अमाउंट अभी तक नहीं लौटाया है. प्रमोटर का कहना है कि कई बार फोन करने के बाद भी इन बॉलीवुड सितारों ने अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है.

जिसके बाद प्रमोटर ने बॉलीवुड सितारों के खिलाफ कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है. यह मुकदमा नॉर्दन डिस्ट्रिक्ट कोर्ट ऑफ इलिनोइसईस्टर्न डिविजन की अदालत में 10 जून को दाखिल कराया गया है.

इन बॉलीवुड सितारों के अलावा इस मामले में बॉलीवुड सितारों के एजेंट्स मैट्रिक्स इंडिया इंटरटेनमेंट कंसलटेंट प्राइवेट लिमिटेड और यशराज फिल्मस प्राइवेट लिमिटेड पर कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने का आरोपी बनाया है.

View this post on Instagram

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

उल्लेखनीय है कि इससे पहले, गायक उदित नारायणअल्का याज्ञनिक और उषा मंगेशकर के खिलाफ भी प्रमोटर मुकदमा कर चुके हैं.

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com