‘लवरात्रि’ से ‘लवयात्री’ पर भी हुआ विवाद, फिर सलमान खान की बढ़ी मुश्किल

0
15

Salman Khan announces ‘Loveratri’ title changed to ‘Loveyatri’

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की अपकमिंग डेब्यू फिल्म ‘लवरात्रि का नाम बदलकर ‘लवयात्री’ किए जाने के एक दिन बाद, एक हिन्दू संगठन ने गुजरात उच्च न्यायालय से बुधवार को कहा कि उन्हें ये नया नाम मंजूर नहीं है शहर के संगठन ‘सनातन फाउंडेशन ने एक जनहित याचिका दायर करके अनुरोध किया कि या तो इस फिल्म का टाइटल और फिल्म की कुछ सामग्री बदली जाए या इसे ”हिन्दुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आधार पर प्रतिबंधित किया जाए.

संगठन ने अदालत से कहा कि फिल्म का नाम इसलिए मंजूर नहीं है क्योंकि यह हिन्दुओं के त्योहार ‘नवरात्रि से मिलता जुलता है. जनहित याचिका पर सुनवाई के दौरान, प्रतिवादी निर्माता के वकील ने अदालत में कहा कि याचिका ‘समय पूर्व दायर की गई है क्योंकि फिल्म को अब तक सेंसर बोर्ड से प्रमाणपत्र नहीं मिला है.

कोर्ट ने पूछा ये सवाल:

https://www.instagram.com/p/BmaEzEhnCQ1/?taken-by=beingsalmankhan

मुख्य न्यायाधीश आर सुभाष रेड्डी और न्यायमूर्ति वी एम पंचोली की पीठ ने फिल्म के निर्माता के वकील को फिल्म की सामग्री के संबंध में निर्देश लेने का निर्देश दिया और पूछा कि सेंसर बोर्ड से प्रमाणपत्र मिलने से पहले इसके प्रोमो जारी कैसे कर दिये गये.

बता दें कि इस फिल्म ये सलमान खान के बहनोई और अर्पिता खान के हसबैंड आयुष शर्मा बॉलीवुड में शुरुआत करने जा रहे हैं. उनके साथ एक्ट्रेस वरीना हुसैन नजर आएंगी. फिल्म की कहानी नवरात्रि की पृष्ठभूमि पर आधारित है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here