Breaking News

Salman Khan होंगे MP के ब्रांड एंबेसडर, CM कमलनाथ ने की घोषणा | Salman Khan To Become Brand Ambassador Of Madhya Pradesh

Posted on: 07 Mar 2019 17:43 by Ravi Alawa
Salman Khan होंगे MP के ब्रांड एंबेसडर, CM कमलनाथ ने की घोषणा | Salman Khan To Become Brand Ambassador Of Madhya Pradesh

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपनी एक प्रेस कांफ्रेस के दौरान बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान को लेकर कहा है कि सलमान मध्य प्रदेश के ब्रांड एंबेसडर होंगे.

 

कमलनाथ ने आगे कहा है कि, मैंने इस बारें में सलमान से फोन पर बात की है. सलमान खान ने भी ब्रांड एंबेसडर बनने के लिए हामी भर दी है. मध्य प्रदेश के पर्यटन को सलमान के ब्रांड एंबेसडर बनने से और अधिक बढ़ावा मिलेगा.

Must Read: इस दिन होगा सलमान खान की दबंग 3 का धमाका

आपको बता दे कि, सलमान खान और उनके पिता सलीम खान का इंदौर से खास रिश्ता है. इंदौर में ही सलमान खान का पैतृक निवास है. इंदौर की गलियों में सलमान का बचपन गुजरा है. इंदौर के ही पलासिया थाने के नजदीक कल्याणमल नर्सिंग होम में सलमान खान का जन्म हुआ था. इसके साथ ही ग्वालियर के सिंधिया स्कूल में भी सलमान ने काफी समय व्यतीत किया है.

Must Read: सलमान खान को फैंस ने दी धमकी

इसके अलावा इंदौर में ही सलमान खान के पिता सलीम खान पले बढ़े और जवान हुए है. बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम के लिए सलीम खान बाद में मुंबई चले गए थे. शुरुआत में उन्होंने अभिनय भी किया है, लेकिन उन्हें खास पहचान बॉलीवुड राइटर के तौर पर मिली है.

Must Read: 21 साल बाद बॉलीवुड के दो दिग्गज आएंगे साथ-साथ

आपको बता दे कि, इन दिनों सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ को लेकर सुर्खियों में है. सलमान खान इस फिल्म में कई अलग- अलग किरदार में दिखाई देंगे. सलमान ने इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली.

Must Read: Arbaaz Khan ने Giorgia Andriani से रिश्ते पर लगाई मुहर

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में सलमान खान के साथ बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ, और सुनील ग्रोवर मुख्य किरदार में नजर आएंगे. 25 जनवरी को फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया था. फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया. सलमान खान की ‘भारत’ इसी साल ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com