Breaking News

सलमान के “संजू” कमेंट का रणबीर ने दिया ये जवाब

Posted on: 19 Jun 2018 06:33 by Mohit Devkar
सलमान के “संजू” कमेंट का रणबीर ने दिया ये जवाब

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘संजू’ में एक्टर की अदाकारी और लुक्स की हर कोई तारीफ कर रहा है. लेकिन सलमान से जब रणबीर की एक्टिंग के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि फिल्म का आखिरी हिस्सा खुद संजय दत्त को करना चाहिए था. दबंग खान के इस बयान पर अब रणबीर कपूर का रिएक्शन सामने आया है.

रणबीर ने कहा, ”ऐसा कभी नहीं हुआ है कि किसी शख्स ने खुद अपनी बायोपिक में काम किया हो. ऐसा करने से करेक्टर का इफेक्ट खत्म हो जाता है. मुझे पता है कि मेरी तुलना संजय दत्त से की जाएगी. इसीलिए मैं कड़ी मेहनत की है और करेक्टर के साथ नया करने की कोशिश की है.”

रणबीर ने आगे कहा, ”चाहे लोग मुझे 40 साल के संजय दत्त के रुप में देखे या 20 साल के, उन्हें ऐसा लगना चाहिए कि वो एक कलाकार को देख रहे हैं, जो संजय दत्त का रोल निभा रहा है. ये सही है कि मैं दूसरा संजय दत्त नहीं बन सकता हूं.”

बता दें कि, सलमान खान ने कहा था, ”यदि फिल्म के बाद वाले हिस्से में संजय दत्त का किरदार खुद संजय ने निभाया होता तो बेहतर होता. ‘संजू’ के लिए मुझे लगा कि कोई और क्यों इसे इस हद तक कर रहा है? आखिरी के 8-10 सालों वाला रोल. आप इसके साथ नया नहीं कर सकते.”

सलमान ने कहा था- ”संजू को खुद आखिरी वाला हिस्सा प्ले करना था. मैंने फिल्म का ट्रेलर देखा है. राजकुमार हिरानी एक बहुत संवेदनशील फिल्ममेकर हैं और उन्होंने फिल्म को वैसे ही बनाया है.” गौरतलब है कि मूवी 29 जून को रिलीज होने वाली है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com