Breaking News

अब सलमान खान के टीवी चैनल पर आएगा कपिल का शो | Salman Khan Launch TV Channel and Being Children Foundation

Posted on: 17 Mar 2019 16:20 by Mohit Devkar
अब सलमान खान के टीवी चैनल पर आएगा कपिल का शो |  Salman Khan Launch TV Channel and Being Children Foundation

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं. सलमान खान सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि टेलीविज़न के छोटे पर्दे पर भी काफी छाए हुए रहते हैं. उन्होंने टीवी पर बिग बॉस जैसा मशहूर शो भी कई सीजन तक होस्ट भी किया है. अब सलमान खान की बदोलत कपिल शर्मा का मशहूर कॉमेडी शो भी काफी पॉपुलर हो चूका है. कपिल के इस शो को सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस SKTV द्वारा बनाया गया है. लेकिन अब हाल ही की ख़बरों के मुताबिक, सलमान खान कपिल के शो के अलावा कुछ बड़ा प्लान करने जा रहे हैं. वे अपना खुद का चैनल लॉन्च करने की तैयारी में हैं.

ख़बरों के अनुसार, सलमान खान जल्द ही अपना टीवी चैनल शुरू करने जा रहे हैं. इस चैनल के उन्हें काफी सारे कंटेंट की ज़रूरत है. उनकी मुख्य फिल्म कंपनी का नाम सलमान खान फिल्म्स हैं. उन्होंने अब अपने टीवी चैनल के लिए अपने प्रोडक्शन का काम शुरू कर दिया है. देखा जाए तो अगर उन्हें इस चैनल के लिए लाइसेंस मिल जाता है तो वह कपिल का शो अपने टीवी चैनल पर शिफ्ट कर सकते हैं. बता दें कि, कपिल का शो सोनी एंटरटेनमेंट द्वारा आयोजित किया जाता है.

इसके अलावा सलमान खान अपने फाउंडेशन Being Human के बाद अब Being Children के नाम से भी एक नया फाउंडेशन शुरू करने की तैयारी में हैं. ख़बरों के मुताबिक, इस फाउंडेशन को बच्चों की पढ़ाई, स्कूल और परवरिश को ध्यान में रखते हुए बनाया जा रहा है. सलमान अपनी फिल्मों पर ही पैसा नहीं लगते बल्कि अपने फाउंडेशन के ज़रिए कई लोगों की मदद भी करते हैं. उनके इस फाउंडेशन की बात करें तो वे अभी इस पर विचार कर रहे हैं.

उनकी अपकमिंग फिल्म के बारे में बात करें तो सलमान खान जल्द अपनी फिल्म भारत में नज़र आने वाले हैं. यह फिल्म 2019 में रिलीज़ होने जा रही है. इस फिल्म में उनके साथ लीड एक्ट्रेस के रोल में कैटरीना कैफ नज़र आने वाली हैं. सलमान खान की इस फिल्म का प्रोडक्शन अली अब्बास जफर ने किया है. यह फिल्म साउथ कोरिएन फिल्म ओड टू माई फादर का ऑफिशियल रिमेक है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com