मुश्किल में सलमान की फिल्म दबंग 3, ASI ने भेजा नोटिस | Salman Khan Dabangg 3 in Trouble ASI issued Notice

0
56
salman khan dabangg 3__1547785803_47.247.92.76

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की अपकमिंग फिल्म दबंग 3 इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है. फिल्म की शूटिंग इन दिनों मध्यप्रदेश में हो रही है. लेकिन इसी बीच दबंग 3 मुश्किलों में भी घिरी नज़र आ रही है. दरअसल, सलमान खान को भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण विभाग (ASI) ने नोटिस भेजा है. ASI ने सलमान और उनकी टीम को आदेश दिया है कि वो मध्य प्रदेश के मांडू में स्थित ऐतिहासिक जल महल में बनाए गए दो सेट को हटाए.

नोटिस में ये भी शर्त है कि अगर फिल्ममेकर ने ये आदेश नहीं माना तो शूटिंग कैंसल भी की जा सकती है. खबरों को मुताबिक, प्रोडक्शन हाउस को इस बारे में पहले ही बताया गया था. लेकिन उनकी तरफ से कोई एक्शन नहीं लिया गया. नोटिस के मुताबिक, फिल्म क्रू ने हवा महल में सेट बनाकर प्राचीन स्मारक और पुरातत्व स्थल और अवशेष अधिनियम 1959 के नियमों का उल्लंघन किया है.

इसके अलावा दबंग 3 की टीम आरोप है कि उन्होंने नर्मदा नदी के पास मौजूद किले की प्राचीन मूर्ति को नुकसान पहुंचाया है. चश्मदीद गवाह का कहना है कि किले से सेट हटाते वक्त वहां मौजूद एक प्राचीन मूर्ति काफी नुकसान पहुंचा है.

इन खबरों पर मध्य प्रदेश की सांस्कृतिक मंत्री विजयलक्ष्मी साधो ने कहा- ”जो भी हुआ वो गलत था. मैं किले में जाकर खुद हालात का जायजा लूंगी. अगर उन लोगों ने फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ भी गलत किया होगा तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.”

Read More:कैंसर पीड़ित बच्चे को देख भावुक हुए सलमान, ऐसे की मदद | Salman Khan gets Emotional, after looking a Child Suffering from Cancer

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here