Breaking News

जोधपुर कोर्ट से लौटे सलमान,17 जुलाई को अगली सुनवाई

Posted on: 07 May 2018 03:10 by Ravindra Singh Rana
जोधपुर कोर्ट से लौटे सलमान,17 जुलाई को अगली सुनवाई

जोधपुर: जोधपुर जिला एवं सत्र न्यायालय के जज चंद्र कुमार सोनगरा ने मामले पर सुनवाई की और अगली सुनवाई की तारीख 17 जुलाई तय कर दी।सलमान के वकील ने महेश बोहरा ने अगली सुनवाइयों में सलमान को व्यक्तिगत तौर पर पेश होने से छूट देने के लिए कोर्ट के समक्ष पेटिशन दायर किया है।

काला हिरन शिकार मामले में दोषी सलमान को जोधपुर कोर्ट नें पांच वर्ष कारावास की सजा सुनाई थी, सजा के 2 दिन बाद यानि 7 अप्रैल को जमानत मिलने पर जोधपुर से बहार आये थे सलमान खान, इसके बाद इस केश की सुनवाई 7 मई की गई थी , आज इस केश की सुनवाई जोशपूर कोर्ट में होगी,सलमान खान जोधपुर पहुचे चुके है।

salman

सलमान रविवार को करीब 1:30 बजे तक जोधपुर पहुंचें उनके साथ बॉडीगार्ड शेरा,बहन अलवीरा,अर्पिता खान और उनके मित्र बाबा सिद्दीकी भी जोधपुर पहुचे।सलमान खान 20 वर्ष पुराने काला हिरण शि‍कार मामले में जोधुपर कोर्ट ने सलमान को इसी साल 5 अप्रैल को पांच साल की सजा सुनाई थी।

Salman-Khan-wants-his-film

सजा मिलने के तुरंत बाद ही सलमान को जोधपुर सेंट्रल जेल में रखा गया था। 2 रात जेल में बिताने के बाद सलमान को अदालत ने 50 हजार के निजी मुचलके पर जमानत दे दी थी।इसके अलावा 1998 के इस मामले में सीजेएम कोर्ट ने केस में आरोपी सलमान के अन्य साथी कलाकारों सैफ अली खान, तब्बू, नीलम और सोनाली बेंद्रे को पिछली सुनवाई में ही बरी कर दिया था।

सुबह करीब 8.30 बजे कोर्ट की सुनवाई शुरू हुई।सलमान के प्रशंसक टकटकी लगाए बैठे थे कि सलमान के खिलाफ जज क्या कहते हैं. लेकिन कोर्ट की सुनवाई महज 10 मिनट चली।

सुनवाई के दौरान कोर्ट में सलमान खान, उनका बॉडी गार्ड शेरा और उनकी दोनों बहनें अलविरा और अर्पिता मौजूद रहीं. सलमान की दोनों बहनें पहले ही कोर्ट पहुंच गई थीं, जबकि सलमान ने कुछ मिनट बाद कोर्ट में एंट्री की।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com