Breaking News

फिर सलमान पर उमड़ा दुःख का सैलाब, खोया अपना सबसे वफ़ादार साथी

Posted on: 20 Oct 2018 23:59 by Lokandra sharma
फिर सलमान पर उमड़ा दुःख का सैलाब, खोया अपना सबसे वफ़ादार साथी

सलमान खान अपनी दोस्ती और वफादारी के लिए बॉलीवुड में काफी मशहूर है। कहा जाता है उन्होंने छु कर कई पत्थरों को हीरा कर दिया। हालांकि मशहूर होने के बाद सब उनका साथ छोड़ देते हैं और सलमान फिर अकेले हो जाते हैं। आज सलमान के एक और साथी ने उनका साथ छोड़ दिया। दरअसल सलमान के पालतू मादा कुत्ते का देहांत हो गया है, इस कुत्ते का नाम सलमान ने माय लव रखा था। यह वो डॉग था जिसके साथ काफी समय सलमान खेला करते aslथे। यही नहीं सलमान के साथ कई तस्वीरों में भी यह डॉग नज़र आया है। दरअसल इस बात की जानकारी भी खुद सलमान खान ने ही दी उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि मेरी बेहद खूबसूरत माय लव आज चली गई है, इससे पहले सलमान के पास ‘माय सन’ और ‘माय जान’ नाम के दो कुत्ते और थे जिनकी 2016 में मौत हो गई ​थी। सलमान ने अपने ट्वीट के साथ डॉग का एक फोटो भी लगाया है।

बता दें इससे पहले साल 2015 में सलमान के डॉग वीर ने भी उनका साथ छोड़ दिया था। गौरतलब है कि बॉलीवुड के भाई जान के पालतू कुत्ते माय सन और माय जान की मौत हुई थी तो उन्होंने गैलेक्सी अपार्टमेंट के पास ही अपने कुत्तों के लिए एक स्मारक बनावाया था।

बता दें सलमान का यह कुत्ता ‘नेपोलिटन मास्टिफ’ ब्रीड का था जो कि सलमान के लिए काफी ख़ास था। ज़ाहिर है अपने सबसे वफ़ादार साथी को खोने का गम सलमान को हुआ ही होगा। कुछ महीने पहले आई सलमान की फिल्म ‘रेस 3’ के गाने की रिलीज पर माय लव की तस्वीर के साथ एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें वह ‘सेल्फिश’ सॉन्ग देख रही थी।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com