Breaking News

एअरपोर्ट पर दिखीं सलमान और उनके बॉडीगार्ड शेरा की बोन्डिंग

Posted on: 22 Jun 2018 10:12 by Mohit Devkar
एअरपोर्ट पर दिखीं सलमान और उनके बॉडीगार्ड शेरा की बोन्डिंग

बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान और उनके पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा के बीच क‍ितनी अच्‍छी बॉन्‍ड‍िंग है, इस बात का सबूत हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर देखने को म‍िला.

दरअसल, हुआ यूं क‍िसलमान खान मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे थे जहां उनके साथ स‍िक्‍योर‍िटी कवर देने के ल‍िए बॉडीगार्ड शेरा भी थे। सलमान खान जैसे ही अपनी कार से नीचे उतरे, वहां मौजूद फोटोग्राफर्स ने उन्‍हें कैमरे में कैद करना शुरू कर द‍िया. ये देखते ही सलमान खान मुस्‍कुराए और अपने बॉडीगार्ड शेरा से बोले-  ‘तू आगे चल, मैं तेरा बॉडीगार्ड बन जाता हूं.’

Image result for जब बॉडीगार्ड शेरा से बोले सलमान खान- आज मैं तेरा बॉडीगार्ड बन जाता हूं

via

बता दें, सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा 20 साल से पर्सनल बॉडीगार्ड हैं और वो परछाई की तरह सलमान के साथ रहते हैं, लेक‍िन क्‍या आप जानना नहीं चाहेंगे क‍ि कैसे शेरा सलमान के इतने व‍िश्‍वास पात्र बन गए. सलमान और शेरा के म‍िलने की कहानी बेहद द‍िलचस्‍प है.

Image result for salman khan bodyguard

via

शेरा खुद को सलमान खान की परछाई बताते हैं. हाल ही में एक इंटरव्‍यू के दौरान शेरा ने कहा क‍ि वो सलमान खान के साथ अपनी आखिरी सांस तक रहेंगे. जब तक जिंदा हूं मैं भाईजान के साथ ही रहूंगा. शेरा ने कहा क‍ि वो कभी भी भाईजान के पीछे नहीं खड़े होते है. शेरा बोले की वो हमेशा भाईजान के आगे खड़े होते है और हर समस्या को उनके पास आने से रोकते है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com