क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर कौन नहीं जानता है. इन्होने क्रिकेट के मैदान में ऐसे-ऐसे रिकॉर्ड बनाये है, जो हमेशा याद किये जाते है. इनके रिकॉर्ड को तोडना इतना आसान नहीं है, आपने मास्टर ब्लास्टर की बहुत सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखी होगी. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अनदेखी तस्वीर दिखाने जा रहे है, जिसमे वो अपने एक दोस्त के साथ है.

Via

क्या आप इस तस्वीर में जो सचिन के साथ है उन्हें जानते है. आखिर कौन है यह लड़का. अगर आप तस्वीर देखकर यह सोच रहे है कि यह उनके बचपन के दोस्त विनोद काम्बली है. तो हम आपको बता दे कि यह वो शख्स नहीं है तो फिर कौन है.

Via

चलिए आपको एक दिलचस्प बात बता दे कि आप इस तस्वीर में जो सचिन के साथ है इन्हें अच्छे से जानते है. इन्होनें कलर्स चैनल के शो ‘कर्मफलदाता शनि’ में भगवान सूर्य का किरदार निभाया था. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर भगवान सूर्य का सचिन से क्या रिश्ता है. आइये जानते है.

Via

बहुत से लोगों ने अपने स्कूल और कॉलेज टाइम पर विकराल और गबराल सीरियल देखा ही होगा, हर किसी ने यह सीरियल देखा है. बच्चों को यह सीरियल बहुत पसन्द था. आज हम इस सीरियल के अभिनेता सलिल अंकोला (विकराल) के बारे में आपको बताएँगे.

Via

आपको बता दे कि विकराल यानि के सलिल का क्रिकेट के भगवान मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर से गहरा और अनोखा रिश्ता है. विकराल और गबराल सीरियल में दोनों की केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद थी.

Via

क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और अभिनेता सलिल अंकोला बहुत अच्छे दोस्त है. आपने इनकी दोस्ती को लेकर बहुत कम ख़बरें पढ़ी होगी. लेकिन माना जाता है कि सचिन और सलिल करीबी दोस्तों में से एक रहे हैं. सचिन के इस खास दोस्त के बारे में आपको बता दे कि यह क्रिकेटर से अभिनेता बने है. इन्होने कई टीवी सीरियलों में काम किया है.

Via
क्रिकेटर से अभिनेता बने सलिल ने 1989 में पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच से डेब्यू किया था. उस वक़्त सचिन तेंदुलकर की उम्र मात्र 16 साल थी. उस टेस्ट मैच के दौरान सलिल ने रवि शास्त्री, कपिल देव जैसे दिग्गज के साथ एक ही ड्रेसिंग रूम शेयर किया था.

Via

सलिल ने अपनी चोट की वजह से बहुत पहले ही क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. लेकिन आज भी वो अपने खास दोस्त सचिन से संपर्क में रहते हैं. जब भी दोनों दोस्तों को वक़्त मिलता है दोनों मिलते जरुर है.

LEAVE A REPLY