Breaking News

साक्षी मिश्रा के पति को लेकर बड़ा खुलासा, सामने आया दूसरी शादी का सच

Posted on: 13 Jul 2019 12:37 by Surbhi Bhawsar
साक्षी मिश्रा के पति को लेकर बड़ा खुलासा, सामने आया दूसरी शादी का सच

बरेली: विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा का मामला तुल पकड़ता जा रहा है। इस मामले में एक नया मोड़ आया है। हाल ही में साक्षी पति अजितेश को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जसमें अजितेश की सगाई किसी दूसरी लड़की से हो रही है। ये तस्वीर सामने आते ही मामले ने नया मोड़ ले लिया है।

बताया जा रहा है कि अजितेश की सगाई भोपाल की रहने वाली लड़की से पहले ही हो चुकी है। शादी के लिए 9 दिसंबर की तारीख तय थी। शादी की सारी तैयारियां भी हो गई थी। अपनी बेटी की सगाई में लड़की के पिता ने 7 लाख रुपये खर्च किए थे। बाद में यह सगाई टूट गई। लड़की के पिता ने बताया कि सगाई में लाखों रुपए खर्च किए गए। उसकी भरपाई कौन करेगा? समाज में सगाई टूटने से बदनामी भी काफी हुई।

इतना ही नहीं सगाई टूटने वाली लड़की के पिता ने बताया कि उनकी पांच बेटियां और एक बेटा है। रिटायरमेंट के बाद सगाई में इतना अधिक खर्च करना मेरे लिए मुश्किल था, फिर भी मैंने उधार लेकर सगाई में खर्च किया था।

बता जा रहा है कि अजितेश और भोपाल की रहने वाली लड़की की सगाई भोपाल के ही एक होटल में धूमधाम से हुई थी। सगाई के कुछ दिनों बाद ही लड़के वालों की तरफ से शादी के लिए मना कर दिया गया। बता दे कि विधायक राजेश मिश्रा ने एक निजी समाचार चैनल से बातचीत में अजितेश की दूसरी लड़की से सगाई होने का दावा किया था।

गौरतलब है कि भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने अजितेश नाम के लड़के से शादी की है। शादी के बाद दोनों ने एक वीडियो जारी कर विधायक से अपनी जान को ख़तरा बताया था, जिसके बाद से ही इस मामले ने तूल पकड़ा हुआ है।

इस पर विधायक राजेश मिश्रा ने जवाब दिया। उन्होंने कहा कि मैं ना तो जात-पात में विश्वास रखता हूं, और ना ही शादी के खिलाफ हूं। मेरी फिक्र भी हर पिता की तरह ही है। ना तो वह लड़का कुछ कामाता है और ना ही कुछ काम करता है।

मेरी बेटी से 9 साल बड़ा भी है। मुझे साक्षी के भविष्य की चिंता है। मेरी जगह कोई और पिता होता तो वह भी ऐसे ही सोचता। मैंने यह मेरे परिवार की किसी और शख्स ने साक्षी को कभी नुकसान पहुंचाने की कोशिश नहीं की है। जो वीडियो ने पोस्ट किया है, वह भी किसी के बहकावे में आकर किया है ।मैं अपनी बेटी को जानता हूं ।वह कभी मुझे शर्मसार नहीं करेगी। साक्षी ने जो वीडियो पोस्ट किया है। उसमें उन्होंने कहा कि पापा मैंने शादी कर ली है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com