Breaking News

साक्षी महाराज के बिगड़े बोल, कहा- कहीं हिरण्य कश्यप के खानदान की तो नहीं ममता

Posted on: 02 Jun 2019 11:29 by Surbhi Bhawsar
साक्षी महाराज के बिगड़े बोल, कहा- कहीं हिरण्य कश्यप के खानदान की तो नहीं ममता

नई दिल्ली: अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाले साक्षी महाराज ने एक बार फिर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। पश्चिम बंगाल की टीएमसी और भाजपा के बीच तनाव बढ़ रहा है,वही साक्षी महाराज ने ममता बनर्जी को हिरण्य कश्यप के खानदान का बताया है ।

हरिद्वार में साक्षी महाराज ने कहा कि बंगाल का नाम आते ही त्रेता युग की याद आती है। जब राक्षस राज हिरण्य कश्यप ने जयश्री राम बोलने पर अपने बेटे को जेल में डाल कर यातनाएं दी थीं। बंगाल में ममता भी यही कर रही हैं। जयश्री राम बोलने पर जेल में डाल रही हैं और यातनाएं दे रही हैं। ममता कहीं हिरण्य कश्यप के खानदान की तो नहीं हैं?

साक्षी महराज यही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि ममता का शासन अलगाववाद से कम नहीं है। इससे बंगाली आहत हैं और इसका खामियाजा ममता को भुगतान पड़ेगा। उन्होंने दवा किया कि विधानसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल में बीजेपी की सरकार बनेगी।

ममता को भाजपा भेजेगी जयश्री राम लिखा कार्ड

लोकसभा चुनाव में हार का सामना करने वाली टीएमसी के जख्मों पर नमक छिड़कने के लिए भाजपा ने ‘जय श्री राम’ लिखे दस लाख पोस्टकार्ड भेजने का फैसला किया है। बंगाल से भाजपा के नवनिर्वाचित सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि हमने मुख्यमंत्री के आवास पर 10 लाख पोस्टकार्ड भेजने का निर्णय किया है जिन पर जय श्रीराम लिखा होगा।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com