उन्नाव से भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज रविवार को एक नाईट क्लब के उद्घाटन के अवसर पर मुख्य अतितिथि के रूप में गए हुए थे. इस नाईट क्लब ग्राहकों को काफी सुविधा प्रदान की जाएगी जिसमें शराब पीने, हुक्‍का पीने, डांस करने और कुछ वक्‍त तनहाई में गुजारने की भी सुविधा दी जाने कि योजना बनाई गयी है. वहीं विपक्ष इस पर तंज कस रहे हैं.

via
via

मिलने के लिए न्योता देने जैसे नाम को रखने वाला लखनऊ के नाईट क्लब ‘लेट्स मीट’ का कल शुभारंभ किया गया. इस नाईट कल्ब में जवान दिलों के जाम छलकाने, धुआं उड़ाने, डांस करने तथा रात गुज़ारने जैसी सुविधा उपलब्ध है. इसी नाईट क्लब का उद्घाटन करने आए थे बीजेपी के उन्‍नाव से सांसद और साधु साक्षी महाराज. लेकिन महाराज ने नाइट क्‍लब का उद्घाटन क्‍या किया कि उनके सियासी दुश्‍मन जल गए.

via
via

समाजवादी पार्टी के एमएलसी सुनील सिंह ने इस मामले में साक्षी महाराज से सवाल पूछा, ‘ये सरकार ही महाराजों की है, संतों की है, योगियों की है. मैं तो सिर्फ इतना जानना चाहता हूं जिस नाइट क्‍लब का उद्घाटन किया है, उसमें रात में आखिर क्‍या होगा? सत्‍यनारायण की कथा होगी? रामायण होगी? भागवत होगी? आखिर क्‍या होगा?

अब इस पर सत्यनारायण भगवान की कथा तो शायद नहीं होगी. क्योंकि क्लब के मेन्यु कार्ड पर लिखा है वहां क्या-क्या होने वाला है.

LEAVE A REPLY