सुमित्रा महाजन को मक्खी की तरह निकाल फेंका: सज्जन सिंह वर्मा | Sumitra Mahajan thrown out like a fly: Sajjan Singh Verma

0
48
sajjan singh verma

लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन के चुनाव न लड़ने के ऐलान को लेकर मध्यप्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने सुमित्रा महाजन को दूध से मक्खी की तरह बाहर निकाल फेंका है। उन्होंने दावा किया कि इंदौर लोकसभा सीट से कांग्रेस के पास मजबूत उम्मीदवार तैयार है। भाजपा के उम्मीदवार की घोषणा होते ही कांग्रेस अपने नाम की घोषणा कर देगी।

सज्जा सिंह वर्मा ने कहा कि मैंने ज्योतिरादित्य सिंधिया से इंदौर सीट से चुनाव लड़ने का आग्रह किया था क्योंकि इस सीट से उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी नहीं हरा सकते थे। गौरतलब है कि इंदौर लोकसभा सीट से किसी भी पार्टी ने अपने उम्मीदवार का ऐलान नहीं किया है। इस सीट को लेकर भाजपा में शुरू से ही असमंजस की स्थिति बनी हुई है।

ताई ने किया ऐलान

लोकसभा स्पीकर और इंदौर से सांसद सुमित्रा महाजन ने 5 अप्रैल को चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान कर दिया था। इंदौर लोकसभा सीट से भाजपा ने अभी तक कोई उम्मीदवार का ऐलान नहीं किया है और इसे लेकर पार्टी असमंजस में है। इसी को लेकर ताई यानी सुमित्रा महाजन खासी नाराज नजर आ रही हैं। उन्होंने पत्र लिखकर अपनी नाराजगी जाहिर की लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान कर दिया।

चुनाव नहीं लड़ने के फैसले के बाद ताई ने कहा था कि -मैंने पार्टी को चिंता मुक्त किया है। पार्टी को निर्णय लेने में हो रही थी जिससे पार्टी का हो रहा था नुक़सान। कल नए साल से पहले कुछ नया निर्णय लेने की ज़रूरत महसूस हुई थी। पार्टी को कोई दिक्कत न हो इसलिए नए साल में पार्टी के लिए नया निर्णय लिया है। उन्होंने आगे कहा कि ताई को कैसा लगेगा ये मत सोचो। ताई पार्टी के लिए है, पार्टी ने मुझे बहुत कुछ दिया है। मैं आज भी पार्टी की कार्यकर्ता हूं और हम चुनाव में जी-जान से मेहनत करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here