दिग्विजय सिंह के समर्थन में साधु-संतों की साधना | Sadhu-Saint’s Sadhna will campaign in the support for Digvijay Singh

0
27
bhopal

भोपाल लोकसभा सीट पर दिग्विजय सिंह और साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के बीच मुकाबला दिलचस्प बना हुआ है। यह मुकाबला और दिलचस्प तब हो गया जब दिग्विजय सिंह के समर्थन में साधु-संतों उतर आए। मंगलवार को भोपाल में साधु-संतों की धमाकेदार एंट्री हो रही है। दिग्विजय सिंह के समर्थन में साधु-संत आज से भोपाल में धूनी रमा रहे हैं। दावा है कि करीब सात हज़ार साधु इस कैंपेन में शामिल होंगे।

दिग्विजय सिंह के समर्थन में कंप्यूटर बाबा

शिवराज सरकार में राज्य मंत्री रहे कंप्यूटर बाबा भाजपा से नाराज है। कांग्रेस का हाथ थामने के बाद अब वह भाजपा को सबक सिखाने के लिए दिग्विजय सिंह के समर्थन में उतर आए है। कंप्यूटर बाबा खुद तो दिग्विजय सिंह के लिए प्रचार करेंगे ही साथी ही साधु-संतों की जमात को भी मैदान में उतार रहे हैं। समर्थन ऐसा कि कम्प्यूटर बाबा धूनी भी रमाएंगे और रोड-शो भी करेंगे।

दिग्विजय सिंह के समर्थन में उतरने के बाद कंप्यूटर बाबा ने भाजपा और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि शिवराज मामा शकुनी मामा की तरह है। मध्यप्रदेश में कांग्रेस लगभग 15 सीट जीत रही है।

कंप्यूटर बाबा ने कहा था कि दिग्विजय सिंह के लिए पूरे देश से 6 से 7 हज़ार साधु आएंगे। उन्होंने बताया कि 7, 8 और 9 मई को साधु-संत भोपाल आएंगे। इन तीन दिनों में साधु-संत धूनी तापेगे और हठ योग कर दिग्विजय सिंह को जिताने के लिए यज्ञ करेगे। इतना ही नहीं ये साधु-संत दिग्विजय सिंह के साथ प्रचार प्रसार भी करेगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here