सैफ का अघोरी लुक नहीं चला पाया बॉक्स ऑफिस पर जादू , पहले दिन रहा फीका

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की फिल्म लाल कप्तान सिनेमाघरों में पहुंच चुकी हैं और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत नहीं कर पाई यह फिल्म 18 अक्टूबर को रिलीज हुई हैं और फिल्म में सैफ अली खान का लुक काफी जबरदस्त हैं।

0
91
lal kaptan

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की फिल्म लाल कप्तान सिनेमाघरों में पहुंच चुकी हैं और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत नहीं कर पाई। यह फिल्म 18 अक्टूबर को रिलीज हुई हैं और फिल्म में सैफ अली खान का लुक काफी जबरदस्त हैं फैंस को फिल्म से ज्यादा सैफ का डेडली लुक अच्छा लगा हैं। यह फिल्म नवदीप सिंह के निर्देशन में बनी हैं। फिल्म के ट्रेलर से जुड़ी जो पहली चीज किसी के भी जेहन में ठहर जाती है वो है सैफ का अघोरी लुक। जटा जूट वाले राख में लिपटे सैफ का लुक दर्शकों को इंप्रेसिव कर रहा हैं लेकिन फिल्म लोगों को कुछ खास इंप्रेस नहीं कर सकी।

सैफ अली खान के अलावा फिल्म में जोया हुसैन, आमिर भसीन, मानव वीजे, सौरभ सचदेवा और दीपक डोबरियाल मुख्य भूमिका में हैं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में ज्यादा कामयाब नहीं हुई और अगर बॉक्स ऑफिस बिजनेस की बात की जाए तो ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि फिल्म पहले दिन 60 से 70 लाख रुपये तक की कमाई कर पाएगी। वहीं कुछ का कहना है कि फिल्म 1 से डेढ़ करोड़ रुपये के आसपास का बिजनेस पहले दिन में करेगी।

फिल्म के बजट की बात की जाए तो फिल्म का बजट 150 करोड़ रुपये के आसपास बताया जा रहा है। इस बजट को देखते हुए फिल्म का पहले दिन का बजट बहुत ही कम हैं और इसका कारण हैं दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्साह कम होना। इसका रिव्यू भी खास अच्छा नहीं है इसलिए इस बात की भी संभावनाएं कम ही हैं कि फिल्म के बिजनेस का ग्राफ बहुत तेजी से ऊपर जाएगा। देखना होगा कि फिल्म आगे चलकर बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर पाती है या नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here