करीना का बर्थ डे मनाने पटौदी पैलेस पहुंचे सैफ, भूल गए महल का रास्ता

बुधवार को पटौदी स्थित अपने निवासी स्थान पटौदी पैलेस में फिल्म अभिनेत्री करीना कूपर खान, उनके पति सैफ अली खान बेटे तैमूर के साथ पहुंचे।

0
104
karina saif

बुधवार को पटौदी स्थित अपने निवासी स्थान पटौदी पैलेस में फिल्म अभिनेत्री करीना कूपर खान, उनके पति सैफ अली खान बेटे तैमूर के साथ पहुंचे। शनिवार को करीना कपूर खान का बर्ड डे यहां धूमधाम से मनाया जाएगा। महल में करीना कपूर खान के बर्थ डे की तैयारियां एक सप्ताह से चल रही हैं। महल में लाइटें लगाने के साथ साथ कुछ स्थानों पर नई साज सज्जा भी कराई जा रही है।

करीना के बर्ड डे पर कपूर परिवार के सदस्यों के साथ साथ उनके नजदीकी दोस्त भी महल में पहुंचेंगें। देर रात तक जश्न और पार्टी का बंदोबस्त किया जाएगा। पर आपको एक दिलचस्प बात बतात्ते हैं की जब सैफ अली खान भूल गए अपनी ही महल का रास्ता, लेकिन यहां पहुंचने के दौरान वह अपने पैलेस का ही रास्ता भूल गए। एयरपोर्ट से उन्होंने एसयूवी टैक्सी हायर की और अगली सीट पर बैठ गए, पीछे करीना बैठी थीं। दोपहर करीब 2:30 बजे वे पटौदी शहर पहुंचे।

सैफ अली खान पटौदी में महल का रास्ता भूलकर बाजार की तरफ चले गए। थोड़ी दूर आगे जाकर सैफ को गलत रास्ते पर आने का आभास हुआ तो उन्होंने वहां मौजूद एक छात्र से रास्ता पूछा। उन्हें देखकर छात्र भी हैरान रह गया। उसने उन्हें रास्ता बताया और महल के द्वार तक लेकर गया। इसके बाद सैफ ने छात्र व अन्य मौजूद लोगों के साथ सेल्फी खिंचवाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here