Breaking News

नवाब सैफ अली खान के बेटे की स्कूल की फ़ीस है इतनी, जानकार उड़ जाएंगे होश

Posted on: 01 Jun 2018 13:36 by Lokandra sharma
नवाब सैफ अली खान के बेटे की स्कूल की फ़ीस है इतनी, जानकार उड़ जाएंगे होश

महज़ 15 वर्ष की आयु में करीना और सैफ अली खा के बेटे तैमुर को इतनी स्टारडम मिल गयी है, जितनी स्टारडम पाने के लिए लोगों की उम्र गुज़र जाती है. करीब हर रोज किसी न किसी तरीके से तैमुर मीडिया की सुर्खियाँ हासिल कर ही लेता है. एक बार फिर वे सुर्खियाँ बने हैं, मगर इस बार वजह कुछ और है. दरअसल वैसे तो तैमुर अपने प्यारे से चेहरे या नटखट अदाओं के कारण चर्चा का विषय बनते हैं मगर इस बार वे अपने स्कूल की फ़ीस की वजह से चर्चा का विषय बने हैं.

मीडिया में आ रही ख़बरों के अनुसार तैमुर का स्कूल में नया-नया एडमिशन किया गया. मगर इस स्कूल की फ़ीस आपको हैरानी से भर देगी. दरअसल आपने सोचा होगा इस स्कूल की फ़ीस लाखों में होगी मगर आप पूरी तरह गलत हैं. इस स्कूल की फीस इतनी कम है कि कोई भी सामान्य परिवार का बच्चा यहां एडमिशन आराम से ले सकता है.

दरअसल मीडिया से प्राप्त खबर के अनुसार तैमूर के नए स्कूल की फीस  सिर्फ महीने के 5 हजार रुपये है. बता दें इस स्कूल में बच्चों की तीन महीने के फीस एक बार में डिपॉजिट होती है और यह 15 हजार रुपये है. यह स्कूल 6 महीने में 22 हजार और सालाना 47 हजार रुपये चार्ज करता है. इस स्कूल में महज एक दिन पढ़ाई होती है और बाकी दिन बच्चे यहां आकर खेलते हैं.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com