सैफ अली खान ने ठुकरा दी यश राज फिल्म्स की ‘बंटी और बबली 2’

सैफ अली खान ने यशराज फिल्म्स (वायआरएफ) की मूवी 'बंटी और बबली 2' करने से इनकार कर दिया है चौंकाने वाली बात यह है कि उन्होंने पहले इस फिल्म के लिए हामी भर दी थी।

0
110
saif

सैफ अली खान ने यशराज फिल्म्स (वायआरएफ) की मूवी ‘बंटी और बबली 2’ करने से इनकार कर दिया है। चौंकाने वाली बात यह है कि उन्होंने पहले इस फिल्म के लिए हामी भर दी थी। रिपोर्ट्स में फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र के हवाले से लिखा गया है, “सैफ अली खान ने पिछले सप्ताह फिल्म न करने का फैसला सुनाकर मेकर्स को झटका दिया है।”

गौरतलब है कि ‘बंटी और बबली’ 2005 में रिलीज हुई थी, जिसमें अभिषेक बच्चन, रानी मुखर्जी लीड रोल में थे और अमिताभ बच्चन ने सपोर्टिंग किरदार निभाया था। शाद अली के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता हासिल की थी।

सूत्र यह भी बताते हैं कि फिल्म जल्दी ही फ्लोर पर आने वाली थी। लेकिन ऐन मौके पर सैफ ने इसे छोड़ने का फैसला कर मेकर्स को मुश्किल में डाल दिया है। अब उन्हें सैफ का रिप्लेसमेंट तलाश करना होगा। सैफ ने फिल्म क्यों छोड़ी? इसकी वजह अब तक सामने नहीं आई है। उन्होंने यशराज के साथ ‘हम तुम’, ‘सलाम नमस्ते’, ‘ता रा रम पम’, ‘थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक’ और ‘रोडसाइड रोमियो’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here