सैफ अली खान ने सारा के एक्टिंग करियर को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहीं ये बात

सारा अली खान अपना करियर आगे बढ़ा रही हैं। उनकी अपकमिंग फिल्मों को लेकर अभी से ही लोगों के बीच एक्साइटमेंट है।

0
18

सारा अली खान अपना करियर आगे बढ़ा रही हैं। उनकी अपकमिंग फिल्मों को लेकर अभी से ही लोगों के बीच एक्साइटमेंट है। सैफ अली खान से सारा के ऐक्टिंग करियर  पर जब कुछ पूछा गया तो उस पर सैफ ने अपनी राय जाहिर की है।

सारा अली खान यूं तो खुद स्टारकिड रह चुकी हैं लेकिन बॉलिवुड व दर्शकों के दिलों में वह अपनी मजबूत जगह दमदार ऐक्टिंग और स्वीट नेचर की वजह से बना पा रही हैं। इस बारे में अब सैफ अली खान की भी राय सामने आई है।
सैफ ने कहा कि उन्हें सारा की पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ में उनका काम बहुत पसंद आया था। उन्होंने यह भी कहा कि जिस तरह से सारा अपने लिए रोल चुन रही हैं वह काफी इंट्रेस्टिंग है।


रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैफ ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि सारा के ऐक्टिंग करियर और बतौर स्टार उनकी छवि के बारे में उनका क्या सोचना है।


सैफ ने एक प्राउड फादर की तरह इस बात पर भी अपना गर्व जाहिर किया कि स्टार बनने पर भी उनकी बेटी डाउन टू अर्थ है और वह स्टारी नखरे नहीं दिखाती है। उन्होंने सारा के इस नेचर का क्रेडिट ऐक्ट्रेस की मां अमृता को दिया। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि परवरिश के साथ ही व्यक्ति को खुद को उसमें ढालना भी आना चाहिए जो सारा ने अच्छे से किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here