Breaking News

उमर अब्दुल्ला को प्रज्ञा का जबाव, अच्छा हुआ फांसी पर लटकाने को नहीं कहा | Sadhvi Pragya respond to Omar Abdullah

Posted on: 18 Apr 2019 17:20 by rubi panchal
उमर अब्दुल्ला को प्रज्ञा का जबाव, अच्छा हुआ फांसी पर लटकाने को नहीं कहा | Sadhvi Pragya respond to Omar Abdullah

लोकसभा चुनाव की देश में जोरो शोरो से तैयारी हो रही है। इस पर पक्ष-विपक्ष का एक दूसरे पर अरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला भी जारी है। कई बार तो राजनेता अपने विरोधी नेताओं के लिए कुछ ऐसी भी टिप्पणी कर जाते है जिसका उन्हें फिर खामियाजा भी भुगतना पड जाता है। ऐसी ही कुछ प्रतिक्रिया भाजपा से साध्वी प्रज्ञा को भोपाल सीट देने के बाद विरोधी नेताओं की ओर से दिख रही है।

हाल ही में जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भोपाल से साध्वी प्रज्ञा को टिकट दिए जाने पर निशाना साधा है। उमर का कहना है कि साध्वी प्रज्ञा को भोपाल से भाजपा ने अपना प्रत्याशी बनाकर, कानून व्यवस्था का कैसा मखौल उड़ाया है? अगर अब उनकी तबियत ठीक हो गई हो तो उन्हें जेल भेजों। उन्होंने कहा कि वे स्वास्थ्य आधार पर जमानत पर बाहर हैं, लेकिन अब चुनाव लड़ने के लिए उनका स्वास्थ्य एक दम सही हो गया है। भाजपा को अब मंदिर-मस्जिद पर वोट नहीं मिल रहे, तो अब वे भोपाल से आतंकवाद की आरोपी को टिकट दे रहे है।

इस पर प्रज्ञा ने पलटवार करते हुए कहा है कि अच्छा हुआ उमर अब्दुल्ला ने यह नहीं कहा कि साध्वी को फौरन फांसी पर लटका देना चाहिए। प्रज्ञा ने कहा है कि उमर अब्दुल्ला को अपनी जानकारी ठीक करनी चाहिए, मुझे स्वास्थ्य के आधार पर जमानत नहीं मिली है।

भोपाल से लड़ेंगी साध्वी प्रज्ञा

भारतीय जनता पार्टी ने बुधवार को मध्य प्रदेश के चार उम्मीदवारों की सूची जारी की थी। जिसमें साध्वी प्रज्ञा को भोपाल से टिकट दिया है। साध्वी मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी। 1989 के बाद से भाजपा ने भोपाल में कभी भी हार का सामना नहीं किया है।

Read more : भविष्यवाणी जैसे अंधविश्वास को मानने वाले लोग अपने दिमाग का ईलाज करा ले तो बेहतर रहेगा

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com