Breaking News

साबु ट्रेड की डीलर मीट 30 मई को इंदौर में

Posted on: 28 May 2018 12:21 by Praveen Rathore
साबु ट्रेड की डीलर मीट 30 मई को इंदौर में

इंदौर। सेलम की साबु ट्रेड प्रालि की वार्षिक डीलर मीट इंदौर के एक कन्वेंशन सेंटर में 30 मई को होगी। कंपनी के प्रबंध निदेशक गोपाल साबु और विशाल साबु ने बताया कि कंपनी साल दर साल 60 प्रतिशत की दर से ग्रोथ कर रही है। कंपनी फिलहाल साबु ब्रांड से साबुदाना और साबुदाना पापड़ बनाती है। इसके अलावा कंपनी का एक और ब्रांड अल्पहार है, जिसमें हल्दी, मोरधन और खोपरा बूरा की बिक्री की जा रही है।
साबु ने बताया कि कंपनी निकट भविष्य में पोहा और कुछ अन्य उत्पादों के लिए मध्यप्रदेश में संयंत्र लगाने का विचार कर रही है। फिलहाल इस संबंध में मार्केट सर्च की जा रही है। म.प्र. के बाजार में साबु ट्रेड के विविध उत्पाद वर्षों से बेचे जा रहे हैं। साबु बताते हैं कि हम निरंतर नई सोच क ेसाथ अपने उत्पादों को पहले से बेहतर स्वरूप देने हेतु प्रयासरत हैं, जिसे हमारे डीलर्स और डिस्ट्रीब्यूटर छोटे से छोटे दुकानदार और वहां से घर-घर कीचन तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं, इसी योगदान को मान देने के लिए इंदौर में 30 मई को डीलर्स मीट का आयोजन किया गया है।

साबु बताते हैं कि तीन दशक के सफर में हमने देशभर में एक अच्छा और ईमानदार डीलर नेटवर्क तैयार किया है, जो ग्राहकों को पूर्ण और ईमानदारी से सर्वश्रेष्ठ सेवा और उत्तम गुणवत्ता के प्रोडक्ट देने में विश्वास रखता है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com