Breaking News

रुस्तम यूनिफ़ॉर्म विवाद: विरोध करने वालों को अक्षय कुमार ने दिया करारा जवाब

Posted on: 02 May 2018 18:06 by Lokandra sharma
रुस्तम यूनिफ़ॉर्म विवाद: विरोध करने वालों को अक्षय कुमार ने दिया करारा जवाब

अक्षय कुमार ने कहा है की फिल्म रुस्तम में पहनी नौसेना की वर्दी को नीलाम करने का उनका और उनकी पत्नी का फेसला सही है और उनको नही लगता की ऐसा करके उन्होंने कोई गलती नहीं की है. एजेंसी रिपोर्ट के अनुसार मुंबई में एक कार्यक्रम के दोरान अक्षय कुमार ने कहा की “में इस मामले में अपनी पत्नी का पूरी तरह से समर्थन करता हूँ. मैंने और और मेरी पत्नी ने एक नेक काम और नियत के लिए नेवी यूनिफार्म को नीलाम करने का फेसला किया है.

View this post on Instagram

#SuitUp 🕴🏻

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

फिल्म रुस्तम में मैंने अपने किरदार के लिए वो नौसेना की वर्दी पहनी थी. मुझे नही लगता की इसमें किसी तरह की कोई लगत बात है. और अगर इसका कोई विरोध करता है तो अच्छी बात है, में इसमें कुछ नही कर सकता.”

View this post on Instagram

Everyday I'm hustlin' 😎 #WhateverFloatsYourBoat

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

दरअसल ये मामला तब शुरू हुआ जब अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर ये बताया फिल्म रुस्तम में पहनी नेवी यूनिफार्म की निलामी की जाएगी और उससे मिलने वाली राशि को जानवरों की देखभाल के उपयोग में लाया जायेगा.

अक्षय के इस ट्विट के बाद उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना को ट्रोल किया जाने लगा। लोगों का कहना था कि वर्दी देश का सम्मान होता है और उसे सिर्फ़ फिल्म की ड्रेस बता कर नीलाम करना गलत है।

ट्विटर पर मिली धमकी पर ट्विंकल ने भी पलटवार करते हुए कहा था कि एक औरत को इस नीलामी के लिए खुलेआम चोट पहुँचाने की धमकी दी जा रही है। वो डरेंगी नहीं बल्कि इसके ख़िलाफ़ कानूनी कार्रवाई करेंगी।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com