Breaking News

रूस की लड़की को हुआ कैरल के गरीब लड़के से प्यार, दोनों ने लिया ये फैसला

Posted on: 29 Jun 2018 04:17 by Mohit Devkar
रूस की लड़की को हुआ कैरल के गरीब लड़के से प्यार, दोनों ने लिया ये फैसला

अब तक आपने सुना होगा कि प्यार अँधा होता है लेकिन आज देख भी लेंगे। खबरों के अनुसार कैरल के एक लड़के को रूस की करोड़पति लड़की से प्यार हो गया और उसके बाद दोनों ने शादी भी कर ली. इनकी प्रेम कहानी बड़ी दिलचस्प है जिसकी शुरुआत फेसबुक से हुई थी चलिए जानते है कैसे इस करोड़पति लड़की को इस छोटे से गांव में रहने वाले गरीब लड़के से प्यार हो गया.

via

 

सोशल मीडिया पर इन दोनों की तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही है खबरों के अनुसार कैरल के रहने वाले रमेश(नाम बदला हुआ) को फेसबुक पर रूस की करोड़पति लड़की से प्यार इस हद तक बढ़ गया कि लड़की अपने परिवार को छोड़ कर भारत आ गयी थी. आपको जानकर हैरानी होगी कि जिस लड़के के लिए ये करोड़पति लड़की अपने घर परिवार को छोड़कर आयी है वह लड़का बहुत गरीब परिवार से है और सिर्फ 9वी तक पढ़ा हुआ है.

via

इसे देखकर आपको विश्वास हो गया होगा कि प्यार करने वालों के लिए कोई उम्र और रंग मायने नहीं रखता है. दोनों एक दूसरे को बहुत पसंद करते है. सोशल मीडिया के अनुसार दोनों ने हिन्दू रीती-रिवाज़ से शादी भी कर ली है. और लड़की भारत में ही रहना चाहती है. ऐसा पहली बार देखने मिला है कि इतने अमीर घराने की विदेशी लड़की किसी गरीब लड़के के लिए अपना सबकुछ छोड़ कर सात समुन्द्र पार पहुंच गयी है इन दोनों की कहानी रोमियो जूलिएट से कम नहीं लग रही है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com