‘रन जिंदगी रन’ का ट्रेलर लॉन्च, निर्देशक और बाल कलाकार ने दिखाया एक्टिंग का दम

0
53

इंदौर। फ़िल्म रन जिंदगी रन का ट्रेलर गुरुवार को बाल दिवस के अवसर पर ट्रिनिटी मॉल में लांच हुआ। कार्यक्रम में फिल्म निर्माता, निर्देशक दिनेश परिहार, पब्लिक रिलेशन सोसायटी ऑफ इंडिया, भोपाल चैप्टर के अध्यक्ष श्री पुष्पेन्द्र पाल सिंह एंव फिल्म के सारे कलाकार उपस्थित थे। सस्पेंस थ्रिलर फ़िल्म 4 कहानियों पर आधारित है। लगभग 90 कलाकारों से सजी फ़िल्म में सभी क़िरदार ख़ास हैं। फिल्म के सभी कलाकार मध्यप्रदेश के ही है। इंदौर से 60 कलाकार शामिल हैं।
निर्माता निर्देशक दिनेश परिहार ने बताया कि यह मध्यप्रदेश के कलाकारों का एक बेहतरीन प्रयास है जो दर्शकों को बहुत पंसद आयेगा, सभी इस फिल्म को जरूर देखें। उन्होंने बताया कि अन्य प्रदेशों में, जैसे छत्तीसगढ़ की अलग फिल्म इंडस्ट्री बनी है उसी तरह मध्यप्रदेश की प्रतिभाओं के विकास के लिए मध्यप्रदेश की अलग फिल्म इंडस्ट्री डेवलप करनी चाहिए। उन्होंने सीमित संसाधनों में यह बड़ा प्रयास किया है।

फ़िल्म में अभिनय कर रही बाल कलाकार दिया सिंह ने बताया कि उन्हें बचपन से ही अभिनय में गहरी रुचि रही है, उन्होंने कई टी.वी. कमर्शियल व फिल्मों में भी अभिनय किया है। दिया सिंह ने सशक्त अभिनय से भविष्य में बड़े आर्टिस्ट बनने की संभावनाएं जगा दी। फिल्म के गीतकार, लेखक, एडिटर, निर्माता-निर्देशक के साथ ही फिल्म में अभिनय भी दिनेश परिहार ने किया है। फ़िल्म की शूटिंग इंदौर और मध्य प्रदेश की कई खूबसूरत लोकेशन पर हुई है। फ़िल्म में मुख्य कलाकार मोनिका जैन, विकास महेश्वरी, ट्विंकल सैनी, राघवेंद्र सिंह, लोकेश गोरकर आदि है।

एक्ट्रेस काजोल है दिया की रोल मॉडल:

आलिया और काजोल की फैन दिया को कॉमेडी पसन्द है। दिया ने बताया कि बड़ी होकर काजोल जैसी मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेस बनना है। पापा के. पी. सिंह और मम्मी ज्योति दोनो से बेहद प्यार करने वाली दिया को कैमरा फैस करने में डर नही लगता। दिया के अनुसार उनकी ग्रोथ में सत्य साईं स्कूल की प्रिंसिपल पुनीता नेहरू का बहुत बड़ा योगदान हैl बेहद हाज़िर जबाब दिया ने कलाकार क्यों बनना है? के सवाल पर कहा कि समाज में पॉजिटिव बदलाव लाना है। मुझे लगता है कि लोगों पर कलाकारों की बातों का असर जल्दी होता है। बड़े सपने देखने वाली 8 साल की दिया ‘गोलमाल’ जैसी फ़िल्म और ‘कुमकुम भाग्य’ सीरियल में एक्टिंग करना चाहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here