‘सुमित्रा महाजन बनीं महाराष्ट्र की राज्यपाल’, अफवाहों पर न दें ध्यान, यहां जाने सच

0
29
sumitra mahajan

नई दिल्ली: इंदौर से 8 बार की सांसद रही सुमित्रा महाजन के महाराष्ट्र की राज्यपाल बनने की खबर वायरल हुई है। सोशल मीडिया एक मैसेज वायरल हो रहा है जिसमे कहा जा रहा है कि ‘सुमित्रा महाजन ताई महाराष्ट्र की राज्यपाल बनीं।’ दिलचस्प बात तो ये है कि इस खबर की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है और इससे पहले ही भाजपा नेता उन्हें बधाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर नेताओं की ये बधाई अब चर्चा का विषय बन गई है।

पूर्व सांसद और भाजपा प्रवक्ता चिंतामण मालवीय ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर सुमित्रा महाजन को राज्यपाल बनाए जाने की बधाई दी है। चिंतामण मालवीय ने अपने ट्वीट में लिखा ‘महाराष्ट्र का राज्यपाल नियुक्त किये जाने पर ताई सुमित्रा महाजन को बहुत बहुत शुभकामनाएं । – प्रो.चिन्तामणि मालवीय मध्यप्रदेश भाजपा प्रवक्ता’।

भाजयुमो अध्यक्ष अभिलाष पांडे ने लिखा है कि आदरणीय ‘ताई’ सुमित्रा महाजन जी को महाराष्ट्र का राज्यपाल नियुक्त किए जाने पर बधाई और शुभकामनाएं।

वहीं भाजपा प्रवक्ता नेहा बग्गा ने लिखा है कि आठ बार लगातार सांसद, पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ताई को महाराष्ट्र की राज्यपाल नियुक्त किए जाने पर हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई।

नहीं लड़ा चुनाव

इंदौर से आठ बार से सांसद रही सुमित्रा महाजन ने इस बार लोकसभा चुनाव नहीं लड़ा है। उन्होंने पार्टी को पत्र लिखकर चुनाव नहीं लड़ने की बात कही थी। उनकी जगह शंकर लालवानी इंदौर से चुनावी रण में उतरे थे और शानदार जीत हासिल कर संसद पघुंचे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here