Breaking News

सोशल मीडिया की दुनिया में RSS की एंट्री, अब संघ प्रमुख ट्विटर से देंगे जवाब

Posted on: 01 Jul 2019 12:55 by Pawan Yadav
सोशल मीडिया की दुनिया में RSS की एंट्री, अब संघ प्रमुख ट्विटर से देंगे जवाब

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर लोेगों की बढ़ती सक्रियता को देखते हुए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने सोमवार सुबह सोशल मीडिया की दुनिया में अपनी एंट्री मारी है। इसमें आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने ट्विटर पर आधिकारिक तौर पर एंट्री की। इतना ही नहीं, संघ के अन्य पदाधिकारी भी ट्विटर पर आधिकारिक तौर पर उतरे हैं। हालांकि भागवत की तरफ से कोई ट्वीट नहीं किया गया है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके एक्टिव होने की चर्चा देशभर में हो रही है।

ट्विटर पर संघ प्रमुख मोहन भागवत के अलावा आरएसएस के अन्य बड़े पदाधिकारी भी आधिकारिक तौर पर ट्विटर पर उतरे हैं। इनमें सह-सरकार्यवाह सुरेश सोनी, कृष्ण गोपाल, अरुण कुमार, अनिरुद्ध देशपांडे शामिल हैं। इन सभी नेताओं ने सोमवार को ही ट्विटर पर एंट्री ली है। हालांकि किसी की ओर से कोई ट्वीट नहीं किया गया है।

गौरतलब है कि बीते कुछ समय से आरएसएस की तरफ से जनता से सीधे तौर पर जुड़ने की कोशिश की जा रही है। इतना ही नहीं, अपनी वाली छवि बदलने की भी कवायद की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पिछले दिनों दिल्ली के विज्ञान भवन में संघ प्रमुख मोहन भागवत ने एक कार्यक्रम को संबोधित किया था। तीन दिन तक चले इस कार्यक्रम उन्होंने ने लोगों से सीध संवाद किया था।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com