Breaking News

RSS मानहानि केस: राहुल ने कहा कोर्ट में – मै दोषी नहीं हूं, मै केस का सामना करूंगा

Posted on: 12 Jun 2018 04:11 by Ravindra Singh Rana
RSS मानहानि केस:  राहुल ने कहा कोर्ट में – मै दोषी नहीं हूं, मै केस का सामना करूंगा

मुंबई: राहुल गाँधी की महाराष्ट्र की भिवंडी स्थानीय कोर्ट में सुनवाई चल रही है राहुल ने  कोर्ट में कहा- मै दोषी नहीं हूं, मै केस का सामना करूंगा। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर मानहानि के मामले में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ ने महाराष्ट्र भिवंडी की स्थानीय कोर्ट में केस लगाया है, इस की सुनवाई मंगलवार को है, जहां उनके खिलाफ आरोप तय हो सकता है। राहुल गाँधी पेशी के मुंबई पहुँच चुके है, राहुल गाँधी कोर्ट में पेशी के बाद मुंबई में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे।

राहुल के खिलाफ मानहानि का केश आरएसएस के एक कार्यकर्ता ने लगाया, इसमें याचिका दाखिल की गई थी की राहुल गांधी ने एक रैली में महात्मा गांधी की हत्या के लिए आरएसएस को जिम्मेदार ठहराया था।

अमित शाह के बाद राहुल गांधी के मुंबई आगमन पर मुंबई कांग्रेस ने उनके स्वागत के लिए 1 हजार ऑटो रिक्शा वालों को तैयार किया है। गोरेगांव के बॉम्बे प्रदर्शनी केंद्र में पार्टी के बूथ स्तर के 15,000 कार्यकर्ताओं से सीधे बातचीत करेंगे। राहुल इसके साथ ही ‘प्रोजेक्ट शक्ति’ को लांच करेंगे।

rahul

राहुल गाँधी ने 6 मार्च, 2014 को एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा था की महात्मा गांधी की हत्या को आरएसएस जिम्मेदार है। राहुल गाँधी के वकील नारायण अय्यर ने कहा कि 2014 के मामले में अदालत उनके खिलाफ आरोप तय कर सकती है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com