Breaking News

RSS मानहानि केस: राहुल गांधी को बड़ी राहत, मिली जमानत

Posted on: 04 Jul 2019 11:41 by Mohit Devkar
RSS मानहानि केस: राहुल गांधी को बड़ी राहत, मिली जमानत

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़े एक मानहानि केस में कोर्ट में सुनवाई पूरी हो गई है और राहुल को अग्रिम जमानत मिल गई है. राहुल गांधी के खिलाफ एक आरएसएस कार्यकर्ता ने मानहानि का मामला दर्ज कराया था. आरोप है कि राहुल गांधी ने पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या को भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से की विचारधारा से जोड़ा था.

राहुल गांधी की अगुआई में पार्टी नेता कृपाशंकर सिंह, बाबा सिद्दीकी, मिलिंद देवड़ा, संजय निरूपम अदालत के अंदर मौजूद हैं. सिर्फ इतना ही नहीं मुंबई एयरपोर्ट के बाहर कांग्रेस के कई सारे कार्यकर्त्ता जमा हुआ हैं और नारेबाजी कर रहे हैं. सभी कार्यकर्त्ता नारे लगते हुए कह रहे हैं कि ‘राहुल तुम संघर्ष करो, हम तुम्हारे साथ हैं.’ कार्यकर्ताओं के इन नारों के वीडियोज काफी तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

आपकी जानकरी के लिए बता दें कि, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने इस्तीफे के बाद पहली बार मुंबई में कदम रखा है. गुरुवार को राहुल गांधी शिवड़ी कोर्ट में पेश हुए जहां उनके खिलाफ चल रही सुनवाई पूरी हो चुकी हैं और कोर्ट अपने फैसले ने उन्हें अग्रिम जमानत दे दी है. राहुल पर आरोप यह है कि पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या को भारतीयभी जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से की विचारधारा से जोड़ा था. इसी मामले में सीपीएम नेता सीताराम येचुरी को समन जारी किया गया था.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com