रोहित के 264 रनों का रिकॉर्ड तोड़ने वाला था यह भारतीय, 90 गेंदों में बनाए इतने रन

0
23

आपको बता दें इन दिनों इंडिया ‘A’ टीम इंग्लैंड दौरे पर हैं. यहां भारत की टीम ट्राई सीरीज में हिस्सा लेने के लिए गयी हुई है. भारतीय टीम का रविवार 17 जून को पहला मुकाबला इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड इलेवन से हुआ था. बता दें भारतीय टीम ने इस मैच को युवा ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की तूफानी पारी की वजह से 125 रन से जीत लिया गया है.

पृथ्वी शाह की तूफानी पारी के दम पर बनाए 328 रन

इस मैच का टॉस इंग्लैंड बोर्ड इलेवन ने जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. पहला बल्लेबाजी करते हुए इंडिया ए की टीम ने निर्धारित 50 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 328 रन का एक बड़ा स्कोर खड़ा करने में सफ़ल हुई.
via
भारतीय टीम के लिए 90 गेंदों में 132 रन की तूफानी पारी युवा ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने खेली. पृथ्वी शॉ ने भारतीय टीम के लिए अपनी पारी में 7 चौके व 3 छक्के लगाये. पृथ्वी शॉ ने अपनी इस पारी से अपनी काबिलियत को एक बार फिर दर्शाया. उनकी इस पारी की हर तरफ काफी प्रशंसा हो रही है.
via
वही कप्तान श्रेयस अय्यर ने टीम के लिए 45 गेंदों पर 54 रन का योगदान दिया. विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने भी टीम के लिए 46 गेंदों पर 50 रन की पारी खेली. इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड इलेवन के लिए रयान हिंगिस ने शानदार गेंदबाजी करते हुए अपने कोटे के 10 ओवर में 50 रन देकर 4 विकेट लिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here