Breaking News

एशिया कप में रोहित की कप्तानी और धोनी का अनुभव मचाएगा धूम

Posted on: 16 Sep 2018 20:16 by krishnpal rathore
एशिया कप में रोहित की कप्तानी और धोनी का अनुभव मचाएगा धूम

सभी फेन्स को एशिया कप 2018 में भारत और पाकिस्तान के सबसे बड़े मैच का बेसब्री से इंतजार है। इस दौरे रोहित शर्मा को टीम की कमान सौंपी गई है। अब कोहली की जगह एमएस धोनी ने टीम की जिम्मेदारी को रोहित के साथ संभाल लिया है। रोहित शर्मा ने पहले भी टीम इंडिया की अगुवाई की है लेकिन किसी बड़े टूर्नामेंट में ये उनकी पहली परीक्षा है। इस टूर्नामेंट में 9 दिन के भीतर भारतीय टीम पाकिस्तान के साथ तीन बार भिड़ सकती है। 

via

लेकिन इस मुश्किल भरी स्थिती में एमएस धोनी ने जिम्मेदारी को समझते हुए टीम के बल्लेबाज़ों को टिप्स देने भी शुरु कर दिए हैं. एमएस धोनी बीते दिन भारतीय टीम के प्रेक्टिस के सेशन के दौरान बहुत ज्यादा एक्टिव नज़र आए। इतना ही नहीं इस दौरान वो बल्लेबाज़ों की प्रेक्टिस पर पैनी नज़र बनाए दिखे।

via

साथ ही बल्लेबाज़ों को टिप्स देते भी नज़र आए। भारतीय क्रिकेट टीम को पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में चार बाएं हाथ के गेंदबाज़ों का सामना करना पड़ सकता है। जिसके लिए अनुभवी कैप्टन कूल टीम को कैसे उनका सामना करना है इस बारे में समझते नज़र आ रहे थे। ये खबर टीम इंडिया और रोहित शर्मा के लिहाज़ से बेहद अहम है, क्योंकि रोहित को अब टूर्नामेंट में कैप्टन कूल का सहारा मिल गया है। 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com