Breaking News

रोहित शेखर मर्डर केस: तिहाड़ जेल भेजी गई अपूर्वा

Posted on: 26 Apr 2019 17:13 by Surbhi Bhawsar
रोहित शेखर मर्डर केस: तिहाड़ जेल भेजी गई अपूर्वा

रोहित शेखर हत्याकांड में आरोपी निकली रोहित की पत्नी अपूर्वा तिवारी को पुलिस ने गुरूवार को गिरफ्तार कर लिया था। शुक्रवार को क्राइम ब्रांच ने अपूर्वा को साकेत कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने अपूर्वा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। अपूर्वा ने तिहाड़ में अलग बैरक में रहने की गुजारिश कोर्ट से की थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया। वही कोर्ट ने अपूर्वा को चश्मा पहनने की इजाजत दे दी है।

अपूर्वा को किया था गिरफ्तार

रोहित शेखर की हत्या के मामले में बुधवार सुबह पुलिस ने उनकी पत्नी अपूर्वा को गिरफ्तार कर लिया है। अपूर्वा से पिछले तीन दिनों से पूछताछ जारी थी। अपूर्वा पिछले काफी समय से पुलिस को गुमराह करती आ रही थी। वह बार-बार पुलिस को दिया अपना बयान बदलती रहीं जिसके कारण वह पुलिस के शक के दायरे में आ गईं।

रोहित शेखर की मौत

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमत्री एन डी नायारण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर की मौत 16 अप्रैल को हुई थी। ख़बरों के मुताबिक मौत की वजह दिल का दौरा पड़ना बताई जा रही है। साकेत मैक्स के डॉक्टरों ने उसे शाम 5.50 बजे मृत घोषित कर दिया। साउथ दिल्ली के डीसीपी विजय कुमार ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी को साकेत स्थित मैक्स हॉस्पिटल में लाया हुआ मृत घोषित किया गया।

रोहित और अपूर्वा में हुई थी बहस

इस हत्याकांड की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी राजीव रंजन ने कहा था कि 16 अप्रैल को रोहित और अपूर्वा में मारपीट हुई थी। इस दौरान अपूर्वा ने रोहित को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस के मुताबिक एक महिला के साथ शराब पीने को लेकर रोहित और अपूर्वा में बहस हुई थी। हत्या करने के बाद अपूर्वा ने सबूत ख़त्म कर दिए थे। पुलिस ने बताया कि यह मामला यह सब एक-डेढ़ घंटे के भीतर हुआ।

अपूर्वा ने कबूल की ह्त्या करने की बात

पुलिस ने बताया कि अपूर्वा ने रोहित की ह्त्या करने की बात कबूल कर ली थी अपूर्वा ने अपने कबूलनामे में कहा था कि वारदात की रात रोहित और उसके के बीच जमकर झगड़ा हुआ था। रोहित शराब के नशे में था, उसने काफी शराब पी रखी थी। धीरे-धीरे उन दोनों का झगड़ा हाथापाई में बदल गया था। अपूर्वा के मुताबिक, उस वक्त दोनों ही एक दूसरे को मारने की कोशिश कर रहे थे। इसी बीच अपूर्वा के हाथ रोहित के गले तक जा पहुंचे और उसने रोहित को मौत की नींद सुला दिया।

धूमधाम से हुई थी शादी

रोहित और अपूर्वा 12 मई 2018 को शादी के बंधन में बंधे थे। दिल्ली के फाइव स्टार होटल में हुई शादी समारोह में देश के कई बड़े नेता और अधिकारी और जाने-माने लोग शामिल हुए थे। शादी के बाद रोहित की मां उज्जवला बहुत खुश थी, लेकिन एक साल के अंदर ही दोनों के रिश्ते बिगड़ गए। बात इतनी आगे बढ़ गई कि तलाक तक जा पहुंची।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com