रोहित शर्मा पर बन सकती है फ़िल्म, अक्षय कुमार निभाएंगे रोल

0
114
akshay rohit

पी. यादव
मुंबई : सचिन तेंडुलकर और महेंद्र सिंह धोनी के बाद अब रोहित शर्मा पर भी फिल्म बन सकती है। अक्षय कुमार ने बात छेड़ दी है। फिल्म का नाम भी बताया कि ‘हिट-मैन” या ‘शर्माजी का लड़का” हो सकता है। विश्व कप फाइनल के दौरान अक्षय कुमार हिंदी कामेंटेटरों के साथ बैठे थे। एंकर जतिन सप्रू ने पूछा, तो बोले- अगर मुझे यह फिल्म करने का मौका मिलता है, तो पहली फुर्सत में हां कर दूंगा। जरूरत पड़ी, तो फिल्म प्रोड्यूस भी करूंगा।

साथ बैठे हरभजन सिंह ने कहा कि जसप्रीत बुमराह पर फिल्म बनती है, तो उसका नाम ‘जस्सी जैसा कोई नहीं”या ‘यॉर्कर-किंग” रखा जा सकता है। वीवीएस लक्ष्मण ने भी हां में हां मिला दी, फिर विराट कोहली की बात हुई, तो अक्षय ने कहा कि इनकी फिल्म का नाम ‘शर्माजी का दामाद” होना चाहिए, लेकिन अगर उनकी क्रिकेट-कामयाबी को दिखाना हो, तो नाम ‘सेंचुरी का बाजार” हो सकता है। चैनल ने सोशल मीडिया पर भी फिल्म के नाम के सुझाव मांगे। रोहित शर्मा के लिए लोगों ने ‘मिस्टर डबल हंड्रेड” और ‘सिक्सर-किंग” भी नाम दिया, वहीं विराट के लिए ‘द एंग्री क्रिकेटर”नाम सुझाया।

बायोपिक क्या होता हैं –
बायोपिक का मतलब जीवनी होता हैं। जिसमें किसी भी व्यक्ति या घटना के बारे में पूरी जानकारी दी जाती हैं। जब इस पर स्क्रिप्ट लिखी जाती है तो उसे बायोग्राफी कहा जाता हैं। बता दे, बायोपिक की जरुरत इसलिए पड़ी क्यूंकि आज की पीढ़ी को हम किसी घटना या शख्स के बारे में बता सके।

वैसे तो स्पोर्ट्स पर काफी बायोपिक बनी है लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे खास बायोपिक के बारे में और साथ ही एक्टर्स के किरदार के बारे में। पान सिंह तोमर (इरफान खान), भाग मिल्खा भाग (फरहान अख्तर), मैरी कॉम (प्रियंका चोपड़ा), अजहर (इमरान हाशमी), बुधिया सिंह: बॉर्न टू रन (मनोज वाजपेयी और मयूर पटोले), दंगल (आमिर खान), सचिन ए बिलियन ड्रीम्स (सचिन तेंदुलकर), एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी (सुशांत सिंह राजपूत), सूरमा (दिलजीत दोसांझ) और गोल्ड (अक्षय कुमार)।

अपकमिंग बायोपिक्स –
बायोपिक का यह बढ़ता ट्रेंड आने वाले वक्त में और बढ़ता नजर आ रहा है। ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म सुपर 30 रिलीज हो चुकी है। इसके अलावा गुंजन सक्सेना, ओशो, छपाक, ये दिल मांगे मोर, अभिनव बिंद्रा, सायना, शकीला, पीवी सिंधू और मोगुल आदि जैसी कई बायोपिक भी कतार में हैं। कुछ पर काम शुरू हो चुका है तो वहीं कुछ पर काम शुरू करने की बात जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here