राबर्ट वाड्रा देशभर में करेंगे काँग्रेस के लिए प्रचार/Robert Vadra to campaign for Congress all over the country

0
41

आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए राजनैतिक दलों ने अपने – अपने स्टार प्रचारकों को चुनावी मैदान में उतारना शुरू कर दिया है और जोर शोर से प्रचार प्रसार में चुट गए हैं। अब इसी कड़ी में काँग्रेस से राॅबर्ट वाड्रा नाम सामने आया है और वे देशभर में काँग्रेस के लिए प्रचार करते हुए नजर आएंगे।

दरअसल रविवार को न्यूज ऐजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान उन्होने कहा कि वे न सिर्फ युपीए चैयरपर्सन सोनिया गाँधी और काँग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के नामांकन के दौरान उनके साथ रहेंगे बल्कि देशभर में काँग्रेस पार्टी के लिए प्रचार भी करेंगे।

राबर्ट वाड्रा के इस बयान के बाद बीजेपी वाड्रा पर हमलावार हो गई है। वित्त मत्रत्री अरूण जेटली ने कहा कि मुझे नही पता कि वाड्रा का प्रचार काँग्रेस के लिए फायदेमंद साबित होगा या बीजेपी के लिए।

वहीं केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने तंज कसते हुए कहा कि “इतना ही कहना चाहूँगी राबर्ट वाड्रा जहाँ – जहाँ चुनाव प्रचार करना जाना चाहते है, वहाँ की जनता आगाह हो जाए और अपनी जमीनें बचा ले।”

गौरतलब है कि इससे पहले भी राॅबर्ट वाड्रा ने सक्रिय राजनीति में आने के संकेत दिए थे और कहा था कि अगर वे चुनाव लड़ते हैं तो वे अपनी जन्मभूमि मुरादाबाद को चुनेंगे।

 

अधिक खबरें पढ़े –

राहुल गाँधी ने भ्रष्टाचार पर पीएम मोदी को बहस के लिए दी चुनौती/Rahul Gandhi challenges PM Modi for debate on corruption

फिर एक बार, मोदी सरकार’ के नारे के साथ चुनाव मैदान में उतरी बीजेपी | BJP launch theme song with slogan ‘phir ek baar modi sarkaar’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here