Breaking News

राजनीति में एंट्री पर Robert Vadra ने किया बड़ा खुलासा, BJP की बढ़ी मुश्किलें | Robert Vadra statement to join politics

Posted on: 10 Mar 2019 11:09 by Surbhi Bhawsar
राजनीति में एंट्री पर Robert Vadra ने किया बड़ा खुलासा, BJP की बढ़ी मुश्किलें | Robert Vadra statement to join politics

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी के राजनीति में आने के बाद से ही उनके पति रॉबर्ट वाड्रा के भी चुनाव लड़ने की मांग हो रही है। उनके समर्थन में जगह-जगह पोस्टर्स भी दिख रहे है। पहले मुरादाबाद में वाड्रा के लिए पोस्टर नजर आए थे जिसमें उन्हें उस सीट से चुनाव लड़ने की मांग की गई थी। इसके बाद अब गाजियाबाद में वाड्रा के समर्थन में पोस्टर दिखे है। इन सबके बीच रॉबर्ट वाड्रा का का राजनीति में कदम रखने को लेकर बड़ा बयां आया है। उन्होंने कहा कि उनपर लगे सभी आरोप ख़त्म होने के बाद ही वह राजनीति में आएंगे।

must read: राजनीतिक दल प्रचार में सैन्य कार्रवाई की तस्वीरों का न करें इस्तेमाल : चुनाव आयोग

रविवार को एक फेसबुक पोस्ट करते हुए रॉबर्ट वाड्रा ने लिखा कि ‘मैं लोगों के प्यार से अभिभूत हूं, मैं उसका शुक्रगुजार हूं। कई जगहों से लोग मेरे पास आ रहे हैं और चुनाव लड़ने की दरख्वास्त कर रहे हैं। वे किसी अच्छे बदलाव के लिए मेरी नुमाइंदगी चाहते हैं। मुझे याद है जब मैंने अपनी मां और राहुल के लिए देश के कई हिस्सों और यूपी में दूरस्थ क्षेत्रों में चुनाव प्रचार के लिए कड़ी मेहनत और प्रयास किए थे।

I am overwhelmed at the love I have been receiving from people from different cities of our great nation, who are…

Gepostet von Robert Vadra am Samstag, 9. März 2019

मैं अपने महान राष्ट्र के विभिन्न शहरों के लोगों के प्यार से अभिभूत हूं, जो चाहते हैं कि मैं उनके क्षेत्रों में एक बेहतर बदलाव के लिए उनका प्रतिनिधत्व करूं और चुनाव लड़ूं। मैं खुशकिस्मत हूं जो गांव के उन तमाम लोगों की सादगी और उनका प्रेम देखने का मौका मिला. कई हफ्तों तक देश के अलग अलग इलाकों में घूमकर लोगों के मुद्दे सुलझाने की कोशिश की। इस दौरान जो मुझे प्यार मिला मैं उसका आदर करता हूं।

must read: राजनाथ सिंह का बड़ा बयान, बोले- 5 साल में 3 बार की एयर स्ट्राइक| 3 airstrikes in 5 years, but won’t talk about third strike, says Rajnath Singh

मैं वर्षों से लोगों की मदद और सेवा कर रहा हूं और निश्चित रूप से एक बड़े मंच पर लोगों की सेवा करना चाहता हूं लेकिन पहले मेरे ऊपर लगाए गए सभी झूठे आरोप खत्म हो जाएं। मेरा सत्य पर विश्वास है। मैं देश में बेहतर बदलाव और देश के विकास में सहयोग कर उसका हिस्सा बन अपनी सेवा देश के लिए समर्पिt करना चाहूंगा।

इससे पहले हुई प्रियंका गांधी की एंट्री

गौरतलब है कि प्रियंका गांधी ने भी कुछ समय पहले ही राजनीति में औपचारिक रूप से कदम रखा है। उन्हें कांग्रेस का महासचिव बनाने के साथ ही उत्तर प्रदेश का प्रभार भी सौंपा गया है। उनके राजनीति में आने से राजनीतिक गलियारों में हलचल पैदा हो गई थी। कयास लगाए जा रहे थे कि वह किसी सीट से चुनाव भी लड़ सकती हैं। हालांकि बाद में प्रियंका गांधी ने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था।

must read: लोकसभा चुनाव : SP की पहली सूची, मैनपुरी से लड़ेंगे मुलायम| Samajwadi Party releases first list candidates for Lok Sabha polls

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com